oak public school

आज का राशिफ़ल:दैनिक राशिफ़ल से जानें कैसा रहेगा आज आपके लिए दिन..!

आज दिनांक 31अक्टूबर दिन गुरुवार है।आज का राशिफ़ल जाने युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:दैनिक राशिफ़ल से जानें कैसा रहेगा आज आपके लिए दिन..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज आपके द्वारा दी गयी सलाह दूसरों के काम आ सकती है आज आपको परीक्षा एवं प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त हो सकते है आज स्वास्थ्य के प्रति चिंतित रह सकते है धन खर्च के योग बनेंगे।

वृषभ:आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं। जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा। आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा । क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है।

मिथुन:आज आपको परिवार का सहयोग प्राप्त होगा घर में हर स्तर का व्यक्ति आपको अपने अनुसार चलाने के प्रयत्न करेगे। समय के अनुसार आपको पूरा सहयोग भी प्रदान करता दिखाई देगा। माता-पिता से संबंध अच्छे होने के साथ-साथ आपको उनसे सहयोग भी प्राप्त हो सकता है।

कर्क:आर्थिक लाभ प्राप्ति के लिए किये गये प्रयत्न मे सफल होने की संभावना रहेगी। आज के दिन निवेश का मन बना रहे हैं तो वह भी समय के अनुसार सफल हो सकता है। यदि आप नौकरी करते हैं और उसके साथ ही कोई अन्य व्यवसाय करने का मन बना रहे हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है। अनावश्यक धन का आदान-प्रदान न करें।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:आज अपने कार्य क्षेत्र में सफल हो सकते हैं। आप नेतृत्व की चाह करने वाले व्यक्ति होते हैं तथा सामाजिक मान-सम्मान पद-प्रतिष्ठा प्राप्ति के लिहाज से स्थितियाँ अनुकूल रहेंगी। माता-पिता से मधुर सबंध रहेंगे। भूमि, वाहन मे निवेश कर सकते है। आपके द्वारा किए गए कार्यों से सफलता प्राप्त होने की संभावना है।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के राशिफल में जातक जोखिम से बचे ! तुला राशि को इंटरव्यू में मिलेगी सफलता, जानिए Kal ka Rashifal

कन्या:आज स्वास्थ्य से संबंधित अनावश्यक कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है। पेट से संबंधित विकार उत्पन्न होने की संभावना रहेगी। शत्रु पक्ष आपके साथ सामान्य व्यवहार रखने की कोशिश करेंगे। सभी से बनाकर चलने की कोशिश करे। लाभ की प्राप्ति होगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातकों का बनेगा बड़ा काम ! कुछ का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य

तुला:आज घर परिवार में सभी के साथ विचार विमर्श करके कार्य करे। जिससे आपके कामकाज के क्षेत्रों में तथा पारिवारिक स्थितियों में उन्नति देखने को मिलेगी। आज आपके स्वभाव मे स्थिरता और गंभीरता देखने को मिलेगी। जिसके कारण आपके द्वारा बनाई गयी योजनाओं मे वृद्धि होगी।

वृश्चिक:आज के दिन आपके स्वभाव मे जिद्दीपन देखने को मिलेगा जो जल्द ही उग्र स्वभाव में बदल जाएगा। जिसके कारण आपको कई परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। इससे आप स्वयं को किसी बड़े नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि गुस्सा कम करें तथा जल्दबाजी में किसी भी कार्य को न करें।

धनु:आज के दिन आपको मानसिक अशांति और तनाव के कारण आपको कई तरह की परेशानियां होने की संभावना होगी। आज के दिन पारिवारिक समस्या ज्यादा होने की संभावना है। आज के दिन आप अपने घर परिवार के प्रति अच्छा व्यवहार करने का प्रयत्न करें। जिससे आपको कामयाबी अच्छी प्राप्त होगी।

मकर:आज के दिन आपको कामकाज के क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होने की संभावना है। घर परिवार के साथ तालमेल बनाए रखना आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। आपको सामाजिक मान-सम्मान प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। संतान पक्ष को लेकर मन प्रसन्नचित रहेगा। संतान सुख और सहयोग प्राप्त होने की संभावना है।

कुंभ:आज के दिन आपको विश्वास में कमी होने के कारण एक दूसरे से अलगाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इसलिए मधुर संबंध बनाए रखने का प्रयास करें। जिससे आगे की स्थितियों को अनुकूल बनाया जा सके। खासकर अपने परिवार के सदस्यों पर भरोसा करने का ही प्रयास करें।

मीन:आज के दिन आपको जीवन में अच्छी कामयाबी प्राप्त करने के लिए घर परिवार में माता-पिता, भाई-बंधु इत्यादि सबके साथ संबंध बेहतर होने तथा बड़ों का आशीर्वाद लेना आपके लिए बहुत आवश्यक है। अन्यथा रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए घर परिवार में एक दूसरे का सहयोग होना बहुत जरूरी है तभी आपको अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Why Does Navel Smell: नाभि से क्यों आती है बदबू? कैसे रखें इसे स्वच्छ, अपना सकते हैं ये टिप्स Why Does Navel Smell: नाभि से क्यों आती है बदबू? कैसे रखें इसे स्वच्छ, अपना सकते हैं ये टिप्स
नाभि (Navel) पेट के नीचे का हिस्सा है अक्सर हम शरीर के सभी अंगों का ध्यान रखते हैं लेकिन नाभि...
Amroha BJP Leader Fighting Video: यूपी के अमरोहा में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट ! राज्यमंत्री के सामने हुई घटना
Kamada Ekadashi Kab Hai 2024: कब है कामदा एकादशी ! इस व्रत को करने से 100 यज्ञों के बराबर मिलता है फल
Zeenat Mumtaz Live In: बॉलीवुड की बोल्ड हीरोइन रहीं ज़ीनत अमान ने दी लोगों को सलाह ! मुमताज़ के रिएक्शन के बाद मचा बवाल
Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी
Fatehpur Accident News: फतेहपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए दो सगे भाई ! दुर्घटना में हुई मौत, घर में पसरा मातम
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रिश्ते शर्मसार ! सगे ताऊ ने 6 साल की मासूम के साथ कर दी ये हरकत

Follow Us