×
विज्ञापन

"प्रधानमंत्री मोदी के सन्यास के साथ मैं भी कह दूंगी राजनीति को अलविदा"-स्मृति ईरानी।

विज्ञापन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक बयान इन दिनों सुर्खियों में हैं हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान ईरानी ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसको लेकर सोसल मीडिया में तरह तरह की बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है..पढ़े एक रिपोर्ट..

नईदिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे।उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी। हालांकि स्मृति ने कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे।उन्होंने पुणे में आयोजित 'वर्ड्स काउंट महोत्सव' में एक परिचर्चा के दौरान यह कहा।जब एक श्रोता ने उनसे पूछा कि वह कब 'प्रधान सेवक बनेंगी।

दरअसल इस शब्द का इस्तेमाल मोदी खुद के लिए करते हैं।केंद्रीय मंत्री ने इस पर जवाब दिया, "कभी नहीं।मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं'' उन्होंने कहा, जिस दिन 'प्रधान सेवक' नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी।

आप नेता अलका लांबा ने ली चुटकी...

अक्सर अपने बयानों व ट्वीटों को लेकर विवादों में रहने वाली आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने एक ट्वीट के ज़रिए ईरानी के बयान पर चुटकी ली है..
हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में किसी भी तरह से ईरानी या मोदी का ज़िक्र नहीं किया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।