oak public school

Arvind Giri MlA Death News: लखीमपुर की गोला गोकर्णनाथ से भाजपा विधायक अरविंद गिरी का निधन

यूपी के लखीमपुर (Lakhimpur) जिले के गोला गोकर्णनाथ विधानसभा से विधायक अरविंद गिरी (Arvind Giri MlA) का हृदय घात से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि तबियत खराब होने पर लखनऊ ले जाते समय उनका रास्ते में निधन हो गया

Arvind Giri MlA Death News: लखीमपुर की गोला गोकर्णनाथ से भाजपा विधायक अरविंद गिरी का निधन
MlA Arvind Giri फाइल फोटो

UP BJP MlA Arvind Giri Passes Away News: उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ विधानसभा से विधायक अरविंद गिरी (Arvind Giri MlA) का निधन हो गया.बताया जा रहा है कि वो मीटिंग के लिए लखनऊ जा रहे थे रास्ते में अचानक उनको सीने में दर्ज हुआ और लखनऊ (Lucknow) ले जाते हुए सिधौली के पास हार्ड अटैक से उनकी मौत हो गई (arvind giri today news)

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह विधायक अरविंद गिरी (Arvind Giri BJP MlA) मीटिंग के सिलसिले में लखनऊ जा रहे थे. चलती गाड़ी में उन्हें सीने में तेज दर्ज हुआ सिधौली के पास उन्हे हार्ड अटैक पड़ गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. (mla arvind Giri passes away)

भाजपा विधायक अरविंद गिरी के निधान पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट करते हुए कहा है कि "लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!" (bjp mla arvind giri News Today)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us