oak public school

ICSE ISC Result 2023 Topper : बारहवीं में अहाना ने प्रदेश में पाया दूसरा स्थान,दसवीं की नन्दिनी और अनन्या बनी सिटी टॉपर

कॉउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एक्जामिनेशन्स के बाहरवीं के परिणाम में कानपुर का फ़िर दबदबा रहा, जहां एक बार बेटियों ने फिर बेटों को पछाड़ दिया. कानपुर की अहाना अरोड़ा ने 99.5 प्रतिशत अंक पाकर प्रदेश स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त कर शहर और अपने स्कूल का नाम रोशन किया है.वही दसवीं में शहर की नन्दिनी पुरी और अनन्या सिटी टॉपर बनी है.

ICSE ISC Result 2023 Topper : बारहवीं में अहाना ने प्रदेश में पाया दूसरा स्थान,दसवीं की नन्दिनी और अनन्या बनी सिटी टॉपर
अहाना अरोड़ा प्रदेश स्तर में दूसरा स्थान बारहवीं में

हाईलाइट्स

  • कानपुर की बारहवीं की छात्रा आहना नें प्रदेश में पाया दूसरा स्थान
  • दसवीं में नन्दिनी और अनन्या बनी सिटी टॉपर
  • कानपुर में आईसीएसई परिणाम में बेटियां फिर बेटों से आगे

Kanpur girl students shine in ICSE exam : सीआईएससीई का जिले का परिणाम 98.93 प्रतिशत रहा,जिसमें लड़कियों ने फिर बाजी मारी. रतनलाल नगर चिंटल्स स्कूल की बारहवीं की छात्रा अहाना अरोड़ा ने 99.5 प्रतिशत अंक पाकर शहर के साथ ही प्रदेश की मेरिट लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया है. आहना की इस उपलब्धि ने स्कूल का नाम रोशन किया है, मदर्स डे के अवसर पर अहाना ने ये कीमती तोहफा अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया. माँ रागिनी जो वायु सेना में है उन्होंने प्रोत्साहित किया,वहीं पिता आयुर्वेदाचार्य है ,अहाना आगे बीएचयू से मास कम्युनिकेशन में स्नातक करना चाहती है.

दसवीं में नन्दिनी और अनन्या ने किया सिटी टॉप

वहीं सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल की दसवीं की छात्रा नन्दिनी पूरी ने सिटी टॉप कर स्कूल का मान बढ़ाया ,उन्हें परीक्षा में 99.4 प्रतिशत अंक हासिल किए है, नन्दिनी के पिता अमित पुरी कारोबारी है ,मां निधि गृहिणी है नन्दिनी ने कहा कि पढ़ाई जितनी देर करें मन लगाकर करें बेवजह पढ़ाई करने की जरूरत नही है,स्कूल और कोचिंग के अलावा

चार घण्टे पढ़ाई की वे अर्थशास्त्री बनना चाहती है.

 वही वीरेंद्र स्वरुप  एजुकेशन सेंटर अवधपुरी की दसवीं की छात्रा अनन्या सिंह के भी 99.4 प्रतिशत अंक आये है अनन्या के पिता मनीष कुमार शिक्षक है जबकि माँ अंजू गृहिणी है अनन्या ने सफलता का श्रेय गुरु जनों और माता पिता को दिया, कहा कि पढ़ाई के साथ ही लिखना बहुत जरूरी है इससे याद जल्दी हो जाता है.

Read More: UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us