×
विज्ञापन

Farmani Naaz Brother Arrested : सिंगर फरमानी नाज़ के भाई, पिता औऱ जीजा ने मिलकर किया गंदा काम हर तरफ़ हो रही रही बदनामी

विज्ञापन

सोशल मीडिया व यूट्यूब की चर्चित सिंगर फ़रमानी नाज के भाई, पिता औऱ जीजा पर लूट के आरोप लगे हैं, पुलिस ने एक ट्रक सरिया लूटकांड मामले में सभी को गिरफ्तार किया है. फ़रमानी के भाई, पिता औऱ जीजा इस लुटेरे गैंग के सरगना बताए जा रहे हैं. Farmani Naaz Bhai Arrested

Farmani Naaz Latest News : अपनी आवाज़ के चलते करोड़ों लोगों से सम्मान पा रहीं फेमस यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज़ के घर वाले ही उनकी बदनामी कराने में जुटे हुए हैं.गरीबी से निकलने के लिए संघर्ष कर रहीं फरमानी दिन रात मेहनत कर रही हैं, उनके एक भाई फ़रमान भी फरमानी के साथ गाना गाते हैं.उनकी आवाज भी अच्छी है. भाई बहन की इस जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है.वहीं दूसरी ओर फरमानी का एक दूसरा भाई अरमान, पिता औऱ जीजा जरायम कर रहे हैं, पुलिस ने एक बड़े लूटकांड का खुलासा किया तो सब हैरत में पड़ गए. 

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है पूरा मामला..

मेरठ के सरधना के टेहरकी गांव में एक माह पूर्व बदमाशों ने निर्माणाधीन टंकी में धावा बोलकर वहां से कई कुंतल सरिया लूट लिया था.चौकीदारों को बंधक बनाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था. रविवार को पुलिस ने खिर्वा मार्ग एक पिकअप को घेराबंदी कर रोका.आरोपियों से पूछताछ की गई तो कई घटनाएं करना कबूल किया.थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने टेहरकी गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी का सरिया भी लूटा था.

पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनुज, शाकिर, मोनू निवासी पाबली खास, मोनू, इरशाद निवासी द्वारिकापुरी कंकरखेड़ा, फिरोज पुत्र सादिक निवासी टेहरकी, शारुक पुत्र लियाकत अली निवासी जिटौली व अरमान पुत्र आरिफ निवासी मोहम्मदपुर लोहड्डा के रूप में हुई. अरमान फरमानी नाज का सगा भाई है.

इस मामले में पुलिस को फरमानी के पिता आरिफ़ औऱ जीजा इरशाद की भी तलाश है, दोनों फ़रार बताए जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि अरमान इस पूरे गैंग का सरगना है.और पिता व जीजा भी इन चोरी, लूट की घटनाओं में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर बिजली विभाग के जेई को किया गया सस्पेंड,बकाएदारों से जुड़ी है बात

ये भी पढ़ें- Banda Double Murder News : ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल गया बाँदा दो की मौत कई घायल


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।