×
विज्ञापन

कोरोना:हमीरपुर में एक साथ 19 लोगों की रिपोर्ट आई पाज़िटिव..मौदहा में हालात ख़राब..!

विज्ञापन

यूपी के हमीरपुर में कोरोना का संक्रमण बड़ी तेज़ी के साथ फैलता चला जा रहा है.. मंगलवार देर रात आई रिपोर्ट में 19 नए केस सामने आए..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हमीरपुर:जनपद में कोरोना का संक्रमण बड़ी तेजी के साथ फैल रहा है।हर रोज बड़ी संख्या में सामने आ रहे कोरोना मरीज़ो से लोगों के बीच हड़कम्प मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें-फ़तेहपुर:वाह रे प्रशासन! भाजपा विधायक के निवास को छोड़कर पूरा एरिया सील।

बुधवार को एक बार फिर जिले में कोरोना का विस्फोट हुआ, सीएमओ डॉ आर के सचान ने बताया कि मंगलवार की देर रात्रि जनपद में 19 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई,   इनमें सबसे ज्यादा 14 मरीज मौदहा तहसील क्षेत्र में पाए गए हैं, जिनमें 9 मरीज मौदहा क़स्बे के और 5 मुस्कुरा के हैं, तीन हमीरपुर शहर क्षेत्र के, एक सुमेरपुर का है।इसके अलावा राठ कस्बा स्थित इलाहाबाद बैंक का एक अधिकारी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें-UP:ध्वस्त हो चुकी क़ानून व्यवस्था का परिणाम है पत्रकार विक्रम जोशी की मौत..!

बैंक के अधिकारी में  कोरोनावायरस की पुष्टि होने से बैंक के स्टाफ में हड़कंप मचा हुआ है। संक्रमित सभी मरीजों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा भेजा जा रहा है, वहीं मरीजों के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर सैंपलिंग की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है, प्रशासन द्वारा संक्रमित मरीजों के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कराया जा रहा है, अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 183 पहुंच गई है, जिनमें 98 मरीज इलाज से रिकवर हो गए हैं, जबकि ज़िले के 7 लोग अब तक कोरोना संक्रमण की वजह से काल के गाल में समा चुके हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।