×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में एक और व्यक्ति निकला कोरोना संक्रमित..दो पहुँची संख्या..!

विज्ञापन

फतेहपुर में एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कम्प मच गया है, यहाँ अब कुल संख्या दो पहुँच चुकी है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:शुक्रवार का दिन ज़िले के लिए बुरी ख़बर लेकर आया।पहले बिंदकी तहसील क्षेत्र के ज़ाफ़रगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत ज़िले का पहला कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिला।जिसके बाद नयापुरवा गाँव को डीएम ने कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया है।मौक़े पर डीएम एसपी सहित पूरा प्राशसनिक महकमा मौजूद रहा पूरे गाँव को सेनेटाइज और सील कर दिया।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज़..!

इसके बाद शुक्रवार को ही देर शाम ज़िले में दूसरा कोरोना पाज़िटिव मरीज मिल गया है।दूसरा मरीज धाता था क्षेत्र का है।डीएम ने देर रात दूसरे कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि कर दी है।

धाता क्षेत्र के कबरा गाँव को भी प्रशासन द्वारा सील करने की तैयारी की जा रही है।ज़िले में एक ही दिन में दो कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से जिला प्रशासन के हाँथ पैर फूल गए हैं।

दोनों संक्रमित मरीज़ो को नेवलापुर क्वारण्टाइन से इलाज के लिए कोविड 19 अस्पताल प्रयागराज के लिए स्थान्तरित करने की तैयारी प्राशासन ने शुरू कर दी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।