×
विज्ञापन

आज का राशिफ़ल:बुधवार के दिन इन तीन राशि के लोग सावधान रहें.!

विज्ञापन

आज दिनांक 16 सितंबर दिन बुधवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- निजी मामले उजागर होने से छवि धूमिल हो सकती है आकस्मिक लाभ के अवसर मिलेंगे विरोधी परास्त होकर समझौता करेंगे।

वृष राशि :- सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी पारिवारिक जीवन में मतभेद दूर करने के लिए आपसी संवाद बनाए रखने का प्रयास करें। aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- नए काम की शुरुआत करें, अच्छा लाभ मिलेंगा कार्यक्षेत्र में आप पर नई जिम्मेदारी आ सकती है अधिकारियों से मेलजोल बढ़ेगा।

कर्क राशि :- नई योजना को लेकर उत्साहित रहेंगे आय के नए स्त्रोत की तलाश में रहेंगे कार्यस्थल की व्यवस्था सुधारने के लिए कठोर फैसले लेने पड़ेंगे।today horoscope

सिंह राशि :- ज़िद्दी रवैया नुकसानदायी रहेंगा तालमेल की कमी के चलते कार्यक्षेत्र में परेशानी होंगी नौकरी में तबादले की संभावना है यात्रा संभव है।

कन्या राशि :- महत्वपूर्ण मामलों में अनिर्णय की स्थिति नुकसानदायी रहेंगी मेहमानों की आवाजाही से यात्रा कार्यक्रम निरस्त करना पड़ेगा आय बढ़ेगी।15 september rashifal

तुला राशि :- अनुभवी लोगों का साथ काम में निखार ला सकता है वित्तीय मामले दूसरों पर छोड़ने के बजाय स्वयं करें अध्ययन में सफलता मिलेंगी।

वृश्चिक राशि :- दीर्घकालीन योजना में पूंजी निवेश करेंगे पारिवारिक व कार्यक्षेत्र की समस्या सुलझाने में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेंगी आस्था बढ़ेगी।15 September 2020 rashifal

धनु राशि :- सहकर्मी भ्रमित करने की कोशिश करेंगे जोखिम के कार्यों से दूर रहेंबअविवाहित वैवाहिक चर्चाओं को लेकर उत्साहित रहेंगे शांत रहें।

मकर राशि :- जल्दबाजी में रखे प्रस्ताव वापस लें सकते हैं प्रभावशाली लोगों से मुलाकात भाग्योदय में सहायक रहेंगी मेहमानों की आवाजाही बढ़ेगी।

कुंभ राशि :- नई योजना में पूंजी निवेश लाभदायी हो सकता है खर्चों में कटौती का प्रयास करें भावुकता नुकसानदायी हो सकती है मित्र मिलेंगे।

मीन राशि :- प्रियजन से मुलाकात होंगी काम के जुनून में स्वास्थ्य की अनदेखी कर बैठेंगे बिखरे काम को समेटना आपके लिए समस्या बन सकती है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।