Heavy Flood In Himachal : हिमाचल के पहाड़ों से बरस रही आफ़त, बाढ़ ने मचाई तबाही,एक-एक कर बह गईं कारें-देखें वीडियो

Heavy Flood In Himachal : हिमाचल प्रदेश के कई शहरों में बाढ़ ने हाहाकार मचा रखा है. हिमाचल प्रदेश के मनाली में तो बाढ़ ने ऐसे तबाही मचायी कि देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां पार्किंग में खड़ी कारें बाढ़ में एक-एक कर बह गईं.इस तबाही के मंजर का खौफ़नाक वीडियो वायरल हुआ है.प्रशासन ने भी मनाली आने वाले पर्यटकों से अपील की है कि कुछ दिन के लिए यात्रा स्थगित कर दें.

Heavy Flood In Himachal : हिमाचल के पहाड़ों से बरस रही आफ़त, बाढ़ ने मचाई तबाही,एक-एक कर बह गईं कारें-देखें वीडियो
हिमाचल में तेज बारिश से आयी बाढ़ ने मचाई तबाही,बह गई गाड़ियां

हाईलाइट्स

  • दिल्ली,हिमाचल समेत अन्य राज्यो में भीषण बारिश
  • हिमाचल प्रदेश के कई शहरो में बारिश के चलते आयी बाढ़, कई वाहन बहे,पुल भी बहे
  • हिमाचल में दो दिन का रेड अलर्ट, पर्यटकों को यथावत स्थान पर रुकने की अपील, आने वाले पर्यटक कर दे यात्

Flood caused havoc in Himachal : दिल्ली ,हिमाचल ,पंजाब ,उत्तराखंड में पिछले 24 घण्टों से मूसलाधर बारिश हो रही है.हिमाचल का तो आलम यह है कि जो पर्यटक घूमने गए हैं उन्हें वहीं रुकने के फिलहाल निर्देश दिए गए हैं. मनाली और मंडी में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. उसका असर यह हुआ कि पार्किंग में खड़ी कारें बाढ़ की चपेट में आकर बह गईं.बाढ़ का इतना भयावह मंजर देख हर किसी की रूह कांप उठेगी.

हिमाचल में भारी बारिश के बाद बाढ़ ने मचायी तबाही पर्यटकों से अपील

मूसलाधार बारिश ने कई राज्यों में हाहाकार मचा रखा है.हिमाचल से कई शहरों के बाढ़ के खौफ़नाक मंजर वाले वीडियो भी सामने आये हैं.मनाली (Manali Rain) और मंडी (Mandi Rain) में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. आलम यह है कि हिमाचल शासन- प्रशासन ने अपील की है कि जो पर्यटक यहां मौजूद है वे यथावत स्थान पर सुरक्षित रहें.और जो हिमाचल आने का प्लान कर रहे हैं वे कुछ दिनों के लिए प्लान को स्थगित कर दें.

ब्यास नदी की तबाही में बह गया पुल और यहां बह गईं कारें

Read More: Delhi-Noida Schools Bomb Threat News: दिल्ली-नोएडा के इन नामी स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी ! ईमेल के जरिये भेजी गई धमकी

मनाली और कुल्लू में बाढ़ का भयंकर मंजर देख किसी की भी रूह कांप सकती है.हिमाचल में व्यास नदी से काफी नुकसान हुआ है. मनाली (Manali Rain) का वीडियो सामने आया है. पार्किंग में खड़ी कारे चंद सेकेंड में एक-एक कर बाढ़ की चपेट में आकर बह गईं.मंडी में ब्यास नदी पर बना एक पुल भी बह गया.ऐसे ही तमाम जगहों से बाढ़ के सैलाब वाले वीडियोज़ सामने आए हैं.

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

हिमाचल में दो दिन का रेडअलर्ट (Himachal Weather)

Read More: Sushil Modi Death: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन ! गम्भीर बीमारी से जूझ रहे थे, जानिए राजनीतिक सफर

मौसम विभाग ने हिमाचल में अगले दो दिन रेड अलर्ट जारी कर दिया है.इन दिनों पहाड़ों पर आफत बरस रही है,यहां जाना इस समय किसी खतरे से कम नहीं है. ऐसे में जो हिमाचल में हैं वे यथावत स्थान पर रुके रहें.यदि कोई हिमाचल आने का प्लान कर रहा है तो वह कुछ दिनों के लिए प्रोग्राम को स्थगित कर दें.कई रास्तों को भी बंद कर दिया गया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us