Heavy Flood In Himachal : हिमाचल के पहाड़ों से बरस रही आफ़त, बाढ़ ने मचाई तबाही,एक-एक कर बह गईं कारें-देखें वीडियो

Heavy Flood In Himachal : हिमाचल प्रदेश के कई शहरों में बाढ़ ने हाहाकार मचा रखा है. हिमाचल प्रदेश के मनाली में तो बाढ़ ने ऐसे तबाही मचायी कि देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां पार्किंग में खड़ी कारें बाढ़ में एक-एक कर बह गईं.इस तबाही के मंजर का खौफ़नाक वीडियो वायरल हुआ है.प्रशासन ने भी मनाली आने वाले पर्यटकों से अपील की है कि कुछ दिन के लिए यात्रा स्थगित कर दें.

Heavy Flood In Himachal : हिमाचल के पहाड़ों से बरस रही आफ़त, बाढ़ ने मचाई तबाही,एक-एक कर बह गईं कारें-देखें वीडियो
हिमाचल में तेज बारिश से आयी बाढ़ ने मचाई तबाही,बह गई गाड़ियां

हाईलाइट्स

  • दिल्ली,हिमाचल समेत अन्य राज्यो में भीषण बारिश
  • हिमाचल प्रदेश के कई शहरो में बारिश के चलते आयी बाढ़, कई वाहन बहे,पुल भी बहे
  • हिमाचल में दो दिन का रेड अलर्ट, पर्यटकों को यथावत स्थान पर रुकने की अपील, आने वाले पर्यटक कर दे यात्

Flood caused havoc in Himachal : दिल्ली ,हिमाचल ,पंजाब ,उत्तराखंड में पिछले 24 घण्टों से मूसलाधर बारिश हो रही है.हिमाचल का तो आलम यह है कि जो पर्यटक घूमने गए हैं उन्हें वहीं रुकने के फिलहाल निर्देश दिए गए हैं. मनाली और मंडी में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. उसका असर यह हुआ कि पार्किंग में खड़ी कारें बाढ़ की चपेट में आकर बह गईं.बाढ़ का इतना भयावह मंजर देख हर किसी की रूह कांप उठेगी.

हिमाचल में भारी बारिश के बाद बाढ़ ने मचायी तबाही पर्यटकों से अपील

मूसलाधार बारिश ने कई राज्यों में हाहाकार मचा रखा है.हिमाचल से कई शहरों के बाढ़ के खौफ़नाक मंजर वाले वीडियो भी सामने आये हैं.मनाली (Manali Rain) और मंडी (Mandi Rain) में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. आलम यह है कि हिमाचल शासन- प्रशासन ने अपील की है कि जो पर्यटक यहां मौजूद है वे यथावत स्थान पर सुरक्षित रहें.और जो हिमाचल आने का प्लान कर रहे हैं वे कुछ दिनों के लिए प्लान को स्थगित कर दें.

ब्यास नदी की तबाही में बह गया पुल और यहां बह गईं कारें

Read More: Arvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से बाहर आएंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ! सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक दी अंतरिम जमानत, 2 जून को करना होगा सरेंडर

मनाली और कुल्लू में बाढ़ का भयंकर मंजर देख किसी की भी रूह कांप सकती है.हिमाचल में व्यास नदी से काफी नुकसान हुआ है. मनाली (Manali Rain) का वीडियो सामने आया है. पार्किंग में खड़ी कारे चंद सेकेंड में एक-एक कर बाढ़ की चपेट में आकर बह गईं.मंडी में ब्यास नदी पर बना एक पुल भी बह गया.ऐसे ही तमाम जगहों से बाढ़ के सैलाब वाले वीडियोज़ सामने आए हैं.

Read More: Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

हिमाचल में दो दिन का रेडअलर्ट (Himachal Weather)

Read More: Anand Mahindra Help: पिता के निधन के बाद 10 साल का बच्चा लगाने लगा रेहड़ी ! कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी देख आनंद महिंद्रा आये सामने

मौसम विभाग ने हिमाचल में अगले दो दिन रेड अलर्ट जारी कर दिया है.इन दिनों पहाड़ों पर आफत बरस रही है,यहां जाना इस समय किसी खतरे से कम नहीं है. ऐसे में जो हिमाचल में हैं वे यथावत स्थान पर रुके रहें.यदि कोई हिमाचल आने का प्लान कर रहा है तो वह कुछ दिनों के लिए प्रोग्राम को स्थगित कर दें.कई रास्तों को भी बंद कर दिया गया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us