कानपुर-अपरहण हत्या कांड:कई अफसरों पर गिरी गाज़..!

कानपुर में अपरहण के बाद हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस और सरकार की जमकर आलोचना हो रही है..अब इस मामले में कई पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर पूरी खबर..

कानपुर-अपरहण हत्या कांड:कई अफसरों पर गिरी गाज़..!

कानपुर:बर्रा थाना क्षेत्र अन्तर्गत घटित हुई घटना से पुलिस और सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है।विपक्ष बिगड़ी क़ानून व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है।इस मामले में सीएम योगी ने सख़्त रूख़ अपनाते हुए कई अफसरों समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें-UP:कानपुर में एक और बड़ा कांड..अपरहण के बाद ही कर दी गई थी हत्या..फिर ले ली तीस लाख की फ़िरौती..!

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी कानपुर नगर अपर्णा गुप्ता, सीओ मनोज गुप्ता को पूरे मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।इसके अलावा बर्रा थाना प्रभारी रणजीत राय, चौकी इंचार्ज राजेश कुमार, एसआई योगेंद्र प्रताप सिंह सहित 6 आरक्षियों को भी निलंबित किया गया है।

पुलिस द्वारा पूरे प्रकरण में लापरवाही बरतने, अपराधियों के पुलिस से बच निकलने, फ़िरौती की राशि दिए जाने आदि के सम्बन्ध में डीजीपी द्वारा जाँच वी.पी. जोगदंड अपर पुलिस महानिदेशक को दे दी गई है।

Read More: Deoria Crime In Hindi: अवैध सम्बन्धों के शक होने पर पत्नी ने सो रहे पति पर डाला खौलता पानी ! वहीं बाकियों ने बरसाई लाठियां

ये भी पढ़ें-IPL 2020:क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार ख़त्म..इस तारीख़ को होगा आईपीएल का आगाज़..!

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: व्यापारी से दरोगा ने डकारे 50 लाख रुपये ! एसएसपी ने किया निलंबित, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

बता दें कि बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाले संजीत यादव नाम के एक युवक का बीते माह अपरहण हो गया था।परिजनों से 30 लाख की फ़िरौती भी ले ली गई लेकिन युवक को पुलिस ढूंढ नहीं पाई।बीते रात पुलिस ने पाँच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया।खुलासे में पता चला कि अपह्रत युवक की हत्या कर शव को किडनैपरों ने पांडु नदी में फेंक दिया है।शव की तलाश जारी है।

Read More: Tragic Accident In Pilibhit: ईद के दिन बड़ा ही दुःखद हादसा ! नमाज़ पढ़ने जा रहे थे सभी, डंफर की टक्कर से 5 लोगों की मौत के बाद घर में छाया मातम

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us