हमीरपुर:जंगल में मिला युवती का शव..पुलिस ने कुछ घण्टों में ही कर दिया खुलासा..प्रेमी निकला क़ातिल..!

शुक्रवार दोपहर जंगलों से दो दिनों पहले घर से ग़ायब हुई एक युवती का शव बरामद हुआ है..पुलिस ने घटना का खुलासा महज़ कुछ घण्टों में ही कर दिया है..क़ातिल को गिरफ़्तार कर लिया गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

हमीरपुर:जंगल में मिला युवती का शव..पुलिस ने कुछ घण्टों में ही कर दिया खुलासा..प्रेमी निकला क़ातिल..!
हमीरपुर:युवती की हत्या।घटनास्थल

हमीरपुर:प्रेम प्रसंग के चलते होने वाली हत्या और आत्महत्या का दौर चल पड़ा है।कंही पर प्रेमी प्रेमिका ऑनर किलिंग का शिकार हो जाते हैं।तो कंही प्रेमी ख़ुद आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर रहें हैं वहीं कुछ मामलों में प्रेमी द्वारा ही अपनी प्रेमिकाओं को मार दिया जा रहा है।हर रोज सामने आ रही ऐसी सनसनीखेज वारदातो से हर कोई परेशान हो रहा है।ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को यूपी के हमीरपुर ज़िले से सामने आया है।जहाँ एक प्रेमी द्वारा अपनी ही प्रेमिका को मार कर मौत के घाट उतार दिया गया है।

ये भी पढ़े- मुल्क की सलामती के लिए की गई दुआ..घरों पर ही हुई अलविदा नमाज़..ड्रोन से होती रही निगरानी. .!

शुक्रवार दोपहर एक 20 वर्षीय युवती का शव सदर कोतवाली क्षेत्र अनर्गत  जंगल मे पड़ा हुआ मिला जिसके सिर पर किसी वजनी हथियार से वार कर हत्या की गई थी,शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिजनों सहित सैकड़ो गांव वाले मौके में जमा हो गये।बताया जा रहा है कि युवती बीते 3  दिन पूर्व से घर से ग़ायब थी।मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुँचे।और घटना का शीघ्र खुलासा करने की बात कही।शाम होते होते पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में कोरोना के दो और नए संक्रमित मिले..!

Read More: Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा

जानकारी के अनुसार जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की 25 वर्षीय युवती बीते तीन दिनों  पहले घर से ग़ायब हो गई थी।उसका शव शुक्रवार को जंगल मे नाले में पड़ा हुआ मिला।घटना की जानकारी मिलते ही धटना स्थल में सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी ,पुलिस के आलाधिकारी भी मौके में पहुच गये और उन्होंने लोगो को समझा बुझा कर लोगों का गुस्सा शांत कराते हुए कहा कि कातिलों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या..

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

युवती का शव बरामद होने के बाद आस पास इलाके में सनसनी फैली हुई थी।घटना को लेकर लोगों में गुस्सा था।पुलिस कप्तान ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया था।घटना स्थल से ही कुछ अहम सुराग हाँथ लगने की बात एसपी श्लोक कुमार ने बताई थी।पुलिस ने उन्ही सुरागों के सहारे कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया।जिसके बाद पुलिस ने कुछ घण्टों के अंदर ही घटना का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े-बंगाल में आया अंफ़न तूफ़ान कोरोना से भी बड़ा ख़तरा है..!

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गाँव का ही एक अतुल सिंह नाम का व्यक्ति है।मृतका युवती उससे मिलने उसके ट्यूबवेल में गई हुई थी।वह दोनों पहले से एक दूसरे को जानते थे।आरोपी अतुल सिंह ने बताया कि युवती को शक हो गया था कि शायद उसे किसी ने यहां आते देख लिया है।युवती ने कहा कि उससे कोई पूछेगा तो वह कह देगी कि उसे तुम्हारे द्वारा ज़बरन उठाकर लाया गया है।इतना कहकर युवती जाने लगी तो उसको उसी के दुप्पटे से गला घोंटकर मार डाला।और शव को ट्यूबवेल से कुछ दूरी पर ही जंगल में फेंक दिया था।एसपी ने कहा कि हत्यारोपी अतुल सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us