फतेहपुर:इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट से अगवा हुए प्रेमी जोड़े को पुलिस ने अपरहणकर्ताओं के साथ फतेहपुर में पकड़ा...इस नेता की अगुवाई में रची गई थी अपहरण की साज़िश.!

सोमवार सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट के बाहर से अगवा हुए प्रेमी जोड़े को अगवा कर्ताओं के साथ फतेहपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने धर दबोचा पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट से अगवा हुए प्रेमी जोड़े को पुलिस ने अपरहणकर्ताओं के साथ फतेहपुर में पकड़ा...इस नेता की अगुवाई में रची गई थी अपहरण की साज़िश.!
फोटो-युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:सोमवार को प्रयागराज में हाई कोर्ट के सामने से प्रेमी युगल के दिनदहाड़े अपरहण होने से पूरे प्रदेश में हड़कम्प मच गया और समूचे यूपी के पुलिस उच्चाधिकारियों के हांथ पैर फूल गए।

यह भी पढ़े:बेख़ौफ़ बदमाशों ने की दिनदहाड़े विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष की हत्या..इलाके में भारी तनाव.!

आनन फानन में पुलिस ने प्रयागराज के सभी पड़ोसी जिले फतेहपुर,कौशाम्बी,और प्रतापगढ़ की सीमाओं को सील कर जगह जगह चेक पोस्ट लगाकर प्रयागराज की तरफ़ से आने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी।लेक़िन फतेहपुर की सीमा में दाखिल होने के बाद कल्याणपुर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बड़ौरी टोल प्लाजा के निकट चेकिंग के दौरान अगवा किए गए प्रेमी युगल को अपरहणकर्ताओं के साथ धर लिया।इसके बाद पुलिस इस प्रेमी जोड़े को अपहरण कर्ताओ के साथ खागा कोतवाली ले आई जहाँ पहुँचे प्रयागराज जोन के एडीजी एस एन सावंत ने पूरे मामले पर बारीकी से पड़ताल की इसके बाद प्रेमी युगल को अपहरणकर्ताओं के साथ पुलिस की कस्टडी में प्रयागराज के लिए रवाना कर दिया गया जानकारी के अनुसार अमरोहा जिले के रहने वाले प्रेमी युगल बीती ग्यारह तारीख को साथ जीने मरने की कसमें खाने के बाद अपने घर से भाग निकले थे।प्रेमी युगल सोमवार को अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए आज सवेरे प्रयागराज हाई कोर्ट पहुचे हुए थे।जहाँ सुबह ही काली स्कॉर्पियो गाड़ी से उन्हें अगवा कर लिया गया था।

यह भी पढ़े:हाईकोर्ट परिसर में पहुंचते ही साक्षी के पति अजितेश की लोगों ने की जमकर पिटाई.!

Read More: Sitapur Daroga Suicide News: फतेहपुर निवासी सीतापुर में तैनात दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया ! एसपी चक्रेश मिश्रा कर रहे हैं जांच

अपहरण कर्ताओं के प्रयागराज से कानपुर की तरफ भागने की सूचना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में घेरा बन्दी करके प्रयागराज की तरफ से आने वाली गाड़ियों का सघन तलाशी अभियान शुरू किया।इसी दौरान कल्यानपुर थाना क्षेत्र में स्थित बड़ौरी टोलप्लाज़ा के पास के पास काली स्कॉर्पियो गाड़ी को रोक लिया गया।जिसमें प्रेमी युगल के साथ ही छः अन्य लोग सवार थे जिसमें प्रेमिका का पिता और उसका चाचा भी शामिल था।प्रयागराज हाईकोर्ट के सामने से जिस गाड़ी से प्रेमी युगल को उठाया गया था वह गाड़ी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता मतबूल अहमद की थी। ईट भट्ठा व्यापारी मतबूल इस बार लोकसभा चुनाव में अमरोहा सीट से लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुका है।मतबूल कि अगुआई में ही प्रेमी युगल को हाई कोर्ट के सामने से उठाया गया था।खागा कोतवाली में लाए जाने के बाद एडीजी प्रयागराज एस एन सावंत ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से गाड़ी की पहचान होने के बाद इन लोगो को बड़ौरी टोलप्लाज़ा के पास से पकड़ा गया है।गहनता से पूछताछ के बाद अपहरणकर्ताओं औऱ प्रेमी युगल को प्रयागराज पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।इस मामले में प्रेमी के साथ भागी किशोरी की उम्र पन्द्रह साल बताई जाती है।जबकि मतबूल का कहना है कि प्रेमी युगल को हाई कोर्ट गेट से गाड़ी में बैठाने के बाद उन लोगो ने इस बात की सूचना अमरोहा पुलिस को दे दी थी।

Read More: Banda News In Hindi: बेटे की बारात लेकर जिस गाड़ी से गया पिता ! विदाई के दौरान वही कार बनी पिता के लिए काल, दर्दनाक मौत

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us