UP:फतेहपुर के इस नामी स्कूल में जरा सी बात पर फाड़ डाले जाते हैं..बच्चों के कान के पर्दे.!

यूपी के फतेहपुर में जिला मुख्यालय स्थित एक नामी स्कूल में दो अध्यापकों द्वारा स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

UP:फतेहपुर के इस नामी स्कूल में जरा सी बात पर फाड़ डाले जाते हैं..बच्चों के कान के पर्दे.!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:सरकार की लाख बंदिशों के बाद भी स्कूलों में जरा जरा सी बात पर अध्यापकों द्वारा छात्रों को बेरहमी से पीटने का सिलसिला जारी है।खासकर निजी स्कूलों में अनुशासन के नाम पर बच्चों के साथ की जाने वाली ज्यादतियों के मामले कुछ ज्यादा ही होते हैं।

ये भी पढ़े-UP:राजस्थान से प्रयागराज जा रहे बजरंगबली देर रात फतेहपुर पहुंचे..गुरुवार को निकलेगी शोभायात्रा..!

ताज़ा मामला जिला मुख्यालय में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज वीआईपी रोड फतेहपुर का है।यहां पढ़ने वाले कक्षा सात के छात्र आलोक पटेल को स्कूल के ही दो अध्यापकों ने बड़े बेरहमी से मारा है।मारपीट की वजह से छात्र के कान का पर्दा फट गया है।

अपने बच्चे का इलाज़ कराने जिला अस्पताल पहुंची किरण वर्मा ने बताया कि उनका 11 वर्षीय बेटा आलोक पटेल शहर के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा सात का छात्र है।किरण ने बताया कि उनका परिवार ग्राम सठिगवा थाना चांदपुर में रहता है।जिसके चलते उनका बेटा स्कूल में ही संचालित हॉस्टल मे रहकर पढ़ाई करता है।बीते 24 फ़रवरी को उनके बच्चे को स्कूल में पढ़ाने वाले रामनरेश और महेश नाम के अध्यापकों ने बुरी तरह मारा है।जिसके चलते उसके कान का पर्दा फट गया है।उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत जिले की सदर कोतवाली में की गई है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी अध्यापकों के विरुद्ध कार्यवाही की बात कही है।

Read More: Deoria Double Murder: देवरिया में मामूली विवाद पर शराबी पति ने रिश्तों का किया मर्डर ! पत्नी व 12 साल की बेटी की सिलबट्टे से कूचकर की नृशंस हत्या

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में बंधक बने युवक ने बताई फर्जी MLM कम्पनी की दास्तां..पांच गिरफ्तार..!

Read More: Lakhimpur Kheri Crime News: नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन दिनों तक किया रेप ! पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा

छात्र आलोक वर्मा ने बताया कि वह क्लास में अपने एक साथी से बात करने लगा था जिसके चलते सर गुस्सा हो गए और जमकर पीट दिया।छात्र ने बताया कि वह अध्यापकों से लगातार यह कह रहा था कि गर्दन के नीचे जितना मारना हो मार ले।लेक़िन अध्यापकों ने मेरी बात नहीं सुनी और लगातार मारते रहे।आलोक ने यह भी बताया कि उसने अपने साथ हुई मारपीट की बात कालेज के प्रधानाचार्य को भी बताई लेक़िन उन्होंने भी कोई ध्यान नहीं दिया।

Read More:  UP Crime News: सोशल मीडिया के जरिये नाबालिग किशोरी से दोस्ती ! फिर उसे अगवाकर तीन महीनों तक किया रेप, आरोपी नेपाली युवक हुआ गिरफ्तार

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने बच्चे का इलाज करते हुए कान में चोट होने की बात की पुष्टि की है।उन्होंने कहा है कि आलोक के कान के पर्दे में एक छोटा सुराग हो गया है।हालांकि दवा से उन्होंने घाव भर जाने की बात भी कही है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us