आज का राशिफ़ल:किन राशियों पर रहेगी आज शनि की कृपा और रहें सावधान..जानें दैनिक राशिफ़ल से.!

आज दिनांक 16 नवम्बर दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जाने युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:किन राशियों पर रहेगी आज शनि की कृपा और रहें सावधान..जानें दैनिक राशिफ़ल से.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज अगर आप विदेश से संबंध रखने वाले होंगे। तो वहाँ से आपको लाभ होने की संभावना है। आज यात्राएं होना भी संभव है। आपको पढ़ाई-लिखाई के संबन्धित क्षेत्र मे खराबियों का सामना करना पड़ेगा। जीवन साथी से बेवजह मन मुटाव होने की संभावना है।

वृषभ:आज आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता देखने को मिलेगी। आपके परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होने की सम्भावना रहेगी। आज के दिन आपके भाई-बंधुओ के लिए थोड़ी परेशानी होनी संभव है या फिर मनमुटाव हो सकता है। दूसरों की भलाई के लिए काम करें।

मिथुन:आज के दिन बेवजह की चिंता आपका मूड खराब कर सकती है। आज के दिन आपके मन में बेवजह की धारणाएँ चलती रहेंगी। जिसके कारण आपको तनाव महसूस होगा। और परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

कर्क:आज आप अपने कार्य के क्षेत्र में सफलता के परचम लहराएँगे। लंबे समय से बनती आ रही योजना में सकारात्मक्ता देखने को मिलेगी। आपके परिवार या रिश्तेदारी में कोई खुशी की खबर आपका दिन बना सकती है। कुल मिलाकर आज का दिन आपके बेहतर रहेगा।

सिंह:आज किसी को भी कड़वा जवाब देने से बचे। आपकी मुलाक़ात एक ऐसे दोस्त से हो सकती है। जिसे आपका ख़याल है। और जो आपको समझता भी है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन रहेगा।

कन्या:आज आपको बेवजह घबराहट रहेगी। इसलिए धैर्य रखे। औए शांति से काम लें। अपने मित्रों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएँ। जिससे आपके मन में ताजगी का एहसास रहेगा। आज का दिन शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रोत्साहन देगा।

तुला:आज आपके जीवनसाथी के साथ बेवजह के मतभेद उभर कर आएंगे। जिसके कारण आप तनाव महसूस करेंगे। आज के दिन आपके द्वारा की गयी मेहनत मे कही न कही खराब फल देखने को मिलेंगे।

वृश्चिक:आज ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें। आज के दिन आपका स्वस्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा। परिवार के लोगों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा।

धनु:आज आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा। रिश्तेदारों के यहाँ छोटी यात्रा आपके भागदौड़ भरे दिन में आराम और सुकून देने वाली साबित होगी। इस समय आपके घर मे सुकून भरा माहौल रहेगा।

मकर:आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा चिंता न करें। क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। हालाँकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा। लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे। अपने परिवार को पर्याप्त समय दें।

कुंभ:आज के दिन आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा। क्योंकि आपका प्रिय अपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। लेकिन अकेलापन काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है। ख़ासतौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो। इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें।

मीन:आज आप क़िस्मत के भरोसे न बैठें। और अपनी सेहत सुधारने के लिए ख़ुद मेहनत करें। क्योंकि हाथ पर हाथ रखे रहने से कुछ नहीं होने वाला। अब वक़्त आ गया है कि आप अपना वज़न क़ाबू में करें और स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें। अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us