oak public school

आज का राशिफ़ल:सावधान रहने की दी जाती है सलाह..लापरवाही न बरतें इस राशि के लोग.!

आज दिनांक 25 दिसम्बर दिन बुधवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:सावधान रहने की दी जाती है सलाह..लापरवाही न बरतें इस राशि के लोग.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी। आपका दूसरों पर पड़ने वाले प्रभाव मे वृद्धि होगी। अचानक से पैसे फँसने की संभावना है इसलिए किसी को उधार न दे। पार्टनरशिप के बिज़नेस से जुड़े लोगों को इस समय साझेदार के जरिये अधिक मुनाफ़ा होगा। इंपोर्ट-एक्सपोर्ट से जुड़े कर्मियों को भी लाभ मिलने की संभावना है।

वृषभ:आपके दांपत्य जीवन में तनाव देखने को मिलेगा क्योंकि संभव है कि संतान पक्ष को समस्या हो सकती है। छात्रों के लिए भी समय अच्छा नहीं है, क्योंकि संभावना है कि किसी कारणवश उनका मन अपनी पढ़ाई में नहीं लगेगा जिससे उन्हें कई बाधा का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन:आपको धन लाभ होगा। घर-परिवार में यदि किसी सदस्य की तबियत खराब चल रही थी तो उसमे सुधार आएगा जिससे घर का वातावरण भी सुखद रहेगा। पारिवारिक जीवन में कुछ उलझनें आ सकती हैं, जिससे परिवार का वातावरण बिगड़ सकता है।

कर्क:आप परिवार के लोगों बीच प्रेम और भाईचारा बढ़ेगा। इस समय माता जी की की खराब सेहत में भी सुधार आएगा जिससे घर में खुशहाली का वातावरण देखने को मिलेगा। आर्थिक पक्ष भी मजबूत होने से लाभ के योग बनेंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:विदेश यात्रा पर जाने का भी अवसर मिले। इस दौरान आपके साहस और पराक्रम में भी अचानक से वृद्धि होगी, जिससे आप अपने लक्ष्य को पाने के लिए अपने प्रयासों में भी तेजी लाएंगे और उसमें सफल भी होंगे। मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलेगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक को कोई दुखद समाचार मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आप दूसरों को अपनी वाणी के दम पर अपनी बात मनवाने में सफल रहेंगे। इस समय आपको केवल सात्विक भोजन ही अच्छा लगेगा। कार्य क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी और आर्थिक जीवन में आप धन अर्जित करने में सफल रहेंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal 18 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना रोग करेगा परेशान ! किसी को मिल सकता है अशुभ समाचार, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:आप किसी विदेशी स्रोतों से लाभ अर्जित कर पाने में सफल रहेंगे, लेकिन इसके लिए आपको इस दौरान स्वयं के बारे में सोचने की ज़रूरत होगी। जिससे आपको अपनी कमियों के बारे में पता चलेगा। मन में प्रसन्नता और शांति रहेगी और आप मानसिक चिंताओं से भी मुक्ति दिखाई देंगे।

वृश्चिक:ख़र्चों में अचानक से वृद्धि होगी, जिसपर समय से पहले नियंत्रण न रखने से आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है। किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। कार्य स्थल पर आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलता रहेगा।

धनु:आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसके चलते ये समय आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। आप इस समय अपनी महत्वाकांक्षाएं और अभिलाषाओं की पूर्ति के लिए प्रयास करेंगे जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

मकर:आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसके चलते आप कार्यक्षेत्र में उन्नति करेंगे और इससे आपको तरक्की भी मिल सकती है। ट्रांसफर या नौकरी बदलने की चाह रखने वाले जातकों को इस समय अपनी इच्छा अनुसार पसंदीदा जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है।

कुंभ:आपको संघर्ष करना पड़ सकता है, जिसके चलते आपके अचानक से बनते काम भी बिगड़ने लगेंगे। हालांकि यदि आप इस स्थिति में भी प्रयास करते रहेंगे तो ज़रूरी ही आप कोई अच्छा काम कर उससे धन लाभ भी प्राप्त कर पाने में सफल रहेंगे।

मीन:सावधान रहने की सलाह दी जाती है। इस समय अपने आर्थिक मामलों में किसी तरह की लापरवाही न बरतें। मानसिक चिंताओं के चलते आपकी सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जिस दौरान आपको ख़ुद को तनाव मुक्त रखने के लिए योग करने की ज़रूरत होगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान
उत्तर प्रदेश बोर्ड (UP Board) साल 2024 का इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है. सीतापुर (Sitapur) के शुभम...
UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

Follow Us