Aaj ka rashifal:आज का पूरा दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.!

आज दिनांक 10 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

Aaj ka rashifal:आज का पूरा दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.!
10 october 2020 rashifal

मेष राशि :- सोची-समझी साजिश के तहत कोई आपको फंसाने की कोशिश कर सकता है कार्यस्थल पर वर्चस्व बढ़ेगा नए काम की शुरुआत करेंगे।

वृषभ राशि :- अटके काम फिर शुरू कर सकते हैं अपनी बातों से अधिकारियों को सहमत कर लेंगे निजी संबंधों में घनिष्ठता बढ़ेंगी यात्रा संभव है।Aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- नई योजना पर विचार कर सकते हैं दिखावे के चक्कर में कर्ज का बोझ बढ़ा लेंगे जोड़-तोड़ की नीति नुकसानदायी हो सकती है।

कर्क राशि :- विरोधी आपकी कमियां उजागर करने की कोशिश करेंगे स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेंगा आवागमन में सावधानी बरतें मित्र मिलेंगे। 20 october 2020 rashifal

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह राशि :- लोग आपकी खुली आलोचना करेंगे लक्ष्य प्राप्ति के लिए जोखिम उठाने को तैयार रहेंगे बेहतर भविष्य के लिए कठोर कदम उठाएंगे।

कन्या राशि :- अधिक लालच के चक्कर में गलत लोगों का सहयोग लें बैठेंगे सही दिशा में आगे बढ़ें, सफलता कदम चूमेगी आय के नए स्रोत बनेंगे।

तुला राशि :- रोक-टोक के चलते काम में परेशानी होंगी बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे महत्वपूर्ण योजनाओं को आकार देने में सफल रहेंगे।

वृश्चिक राशि :- अपनों की जिद के आगे आपको झुकना पड़ेगा बिना विचार किए आगे बढ़े, तो नुकसान उठाना पड़ सकता है आस्था बढ़ेगी | शांत रहें |

धनु राशि :- प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है समय पर काम नहीं होने से अधिकारी नाराज रहेंगे रिश्तों को निभाने के लिए धैर्य रखना होंगा।

मकर राशि :- बदले की भावना से काम करेंगे, तो कुछ भी बच पाना मुश्किल है समय के साथ आपकी जवाबदेही बढ़ेगी प्रियजन से मुलाकात होंगी।

कुंभ राशि :- रूखे व्यवहार से अपने लोग नाराज होंगे जिम्मेदारी निभाने में छोटी-सी चूक परेशानी खड़ी कर सकती है वक्त पर अपने ही पीछे हट जाएंगे।

मीन राशि :- बुजुर्गों का ध्यान रखें कारोबारी नुकसान की भरपाई मुश्किल होंगी जोखिम के कार्यों से दूर रहें दुविधा दूर होंगी मांगलिक यात्रा संभव।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us