Mayor Pramila Pandey : मन्दिर में कब्जा देख मेयर प्रमिला पांडे का पारा हुआ हाई, कर दी सरकार से ऐसी अनोखी मांग

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे सख्त कार्यवाई के साथ अपने अनोखे अंदाज में जानी जाती हैं.मन्दिर पर कब्जे की शिकायत पर पहुंचीं मेयर ने मन्दिर व कुएं में जमा कूड़ा देख नाराजगी जाहिर की.मेयर ने तत्काल सफाई के निर्देश दिए और सरकार से अनोखी मांग की है कि हिन्दू का घर मुस्लिम न खरीद पाए, मुस्लिम का घर हिन्दू इससे दोनों में मानसिकता बनी रहेगी.

Mayor Pramila Pandey : मन्दिर में कब्जा देख मेयर प्रमिला पांडे का पारा हुआ हाई, कर दी सरकार से ऐसी अनोखी मांग
मेयर प्रमिला पांडे ने मन्दिर व कुएं में गंदगी देख जताई नाराजगी

हाईलाइट्स

  • कानपुर मेयर प्रमिला पांडे बुजुर्ग की शिकायत पर पहुंची बाबूपुरवा ,कुएं व मन्दिर में कब्जा व गन्दगी दे
  • मेयर प्रमिला पांडे सरकार से करेंगी मांग ,हिन्दू घर छोड़े तो मुस्लिम न खरीद पाए,मुस्लिम छोड़े तो हिन्दू
  • मेयर प्रमिला पांडे ने कहा ये मानसिकता सही नहीं है,साफ सफाई के निर्देश

Mayor Pramila Pandey made a unique demand : मेयर प्रमिला पांडे अक्सर लोगों के बीच में जाकर उनकी समस्याओं को सुनती हैं.कानपुर के मुंशीपुरवा क्षेत्र में मंदिर में कब्जे की सूचना पर पहुंची मेयर का वहां का नजारा देख पारा हाई हो गया.और उन्होंने ऐसी बात कही कि सभी के होश फाख्ता हो गए.उनका ये बयान इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है.आप भी जानिए आख़िर कानपुर मेयर ने ऐसा क्या कहा जो सुर्खियां बटोर रहा है.

महापौर बुजुर्ग की शिकायत पर पहुंची बाबूपुरवा

कानपुर की महापौर प्रमिला पांडे अक्सर अपने सख्त रवैये के लिए जानी जाती है.जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का निस्तारण भी करती है. मेयर के पास एक बुजुर्ग शिकायत लेकर आए थे कि घर के पास मन्दिर व कुए पर कब्जा किये हुए हैं और गंदगी फैलाये रहते हैं.जिस पर मेयर मंगलवार को बाबूपुरवा स्थित मुंशीपुरवा पहुंचीं. मन्दिर में, कब्जा व गंदगी, कुँए में कूड़ा देख मेयर का पारा हाई हो गया.और उन्होंने नगर निगम के लोगों को मन्दिर की साफ सफाई के निर्देश दे दिए.

इनकी मानसकिता से बहुत परेशान यह नियत सही नहीं

Read More: Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?

मेयर ने कहा कि ये नियत सही नहीं है.इनकी मानसिकता से बहुत परेशान हैं.हमें किसी मुस्लिम से आपत्ति नहीं है.पिछले कार्यकाल में भी 100 से ज्यादा मंदिरों को ढूंढकर कब्जा मुक्त कराया था.मेयर यही नहीं रुकीं उनके सख्त तेवर ने सबके होश फाख्ता कर दिए.सरकार से मेयर ने अनोखी मांग कर दी.

Read More: Mau Murder News: सात जन्मों का साथ निभाने के लिए 4 दिन पहले लिए थे फेरे ! शादी के पांचवे दिन हुआ कुछ ऐसा, कांप उठेगी रूह

मेयर करेंगी सरकार से अनोखी मांग

Read More: Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार

मेयर ने अनोखी मांग की है कि हिन्दू अगर घर छोड़े तो उसे मुस्लिम न खरीद पाए,और मुस्लिम घर छोड़े तो हिन्दू न खरीद पाए. इससे दोनों की मानसिकता अच्छी रहेगी.और आपसे में सामंजस्य बना रहेगा.वही बारातशाला में दो मंजिला इमारत खड़ी कर दी गयी जिसपर उन्होंने कहा कि ,चेक करवाया जा रहा है यदि अवैध है तो इसे गिराया जाएगा.मन्दिर के आसपास गन्दगी को हटाया जा रहा है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us