Kanpur Crime : दरोगा जी भूले मर्यादा ! लड़की से अश्लील चैट करना पड़ा महंगा, नाप दिए गए

कानपुर पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है .यहां चौकी में तैनात एक दरोगा को लड़की से अभद्र चैटिंग करना भारी पड़ गया. यह चैट सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ ,पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया.इस चैट का पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लेते हुए दरोगा को सस्पेंड कर विभागीय कार्यवाई के आदेश दिए.

Kanpur Crime : दरोगा जी भूले मर्यादा ! लड़की से अश्लील चैट करना पड़ा महंगा, नाप दिए गए
रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह का लड़की से अभद्र चैट वायरल

हाईलाइट्स

  • गोविन्द नगर थाने के रतनलाल नगर चौकी में तैनात दरोगा पर गम्भीर आरोप
  • लड़की से अश्लील चैट करना पड़ा भारी,मेसेज हुआ वायरल
  • पुलिस कमिश्नर ने लिया संज्ञान,आरोपी दरोगा को किया सस्पेंड

Inspector had to face obscene chat with girl : लड़की की फरियाद सुन रहे दरोगा पर आरोप है कि चैट के जरिये लड़की से देर रात में अभद्र बातें की. चैट में दरोगा जी अपने पूरे मूड में दिखाई दिए,यह तक कह डाला आ जाओ कमरे में, मैं कोई तुम्हें खा थोड़ी जाऊँगा.जबकि लड़की बार-बार कहती रही कि ये आप कैसी बातें कर रहे हैं.फिलहाल दरोगा जी का ये चैट वायरल हुआ है..

दरोगा पर अश्लील चैट का आरोप

कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र की रतनलाल नगर चौकी में तैनात दरोगा शुभम सिंह को लड़की से देर रात अश्लील मंशा रखते हुए अभद्र चैट करना भारी पड़ गया.दरोगा पर आरोप है कि उसने लड़की से अभद्र बातें की.लड़की से चैट करने का मैसेज  वायरल हो गया जिसपर पुलिस ने कार्यवाई भी की है.

लड़की के मामा को कुछ लोगों ने पीटा था

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी के दो माह बाद युवक ने मौ'त को गले लगाया ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

दरअसल रतनलाल नगर में 2 दिन पहले शादी समारोह के दौरान एक युवक के साथ मोहल्ले के कुछ लोगों ने मारपीट की थी ,इसके बाद उसे उठाकर ले गए. पीड़ित युवक की भांजी ने चौकी इंचार्ज शुभम सिंह को घटना की जानकारी दी. दरोगा ने कहा कि मैं क्या कर सकता हूँ जिसके बाद पहचान के लिए लड़की ने व्हाट्सएप पर मामा की फोटो भेज दी.

Read More: IAS-IPS Transfer List Hindi 2024: यूपी में 12 DM सहित आठ आईपीएस का ट्रांसफर, सतपाल अंतिल यहां भेजे गए

रात 3 बजे दरोगा ने लड़की से शुरू की चैट

Read More: Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

दरोगा पर आरोप है देर रात लड़की से चैट के जरिये अभद्र बात शुरू की. जिसमें चैट के मैसेज भी वायरल हुआ है. आरोप है दरोगा शुभम सिंह ने रात तीन बजे लड़की को व्हाट्सएप मैसेज किया. जिसमें उसने लिखा कि 'मैं घर पर अकेले हूं,  तुम मेरे घर पर आ जाओ' इस पर लड़की ने कहा कि मेरे घर पर सब लोग सो रहे हैं,  यह ठीक नहीं है. फिर दरोगा ने कहा कि एक कप चाय पी लेना. लड़की ने कहा यह अच्छी बात नहीं है, मैं नहीं आ सकती तो दरोगा ने कहा अरे मैं तुमको खा थोड़ी जाऊंगा. मेरा तुमसे बस बात करने का मन है..बस फिर क्या लड़की से बात करने का यह चैट वायरल हो गया. 

 

दरोगा हुआ सस्पेंड

एडीसीपी अंकित शर्मा ने वायरल चैट का संज्ञान लेते हुए प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि यह वायरल चैट सही है जिसके बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर दारोगा शुभम सिंह को सस्पेंड कर दिया और उसपर विभागीय कार्यवाई के आदेश दे दिए.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us