Kanpur Dehat Marriage News : जानिए क्यों दूल्हे को दुल्हन के बगैर बारात लेकर लौटना पड़ा वापस, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

कानपुर देहात में दूल्हे को बिना दुल्हन को लिए ही वापस लौटना पड़ गया, मंडप की रस्म चल रही थी अचानक दुल्हन ने ऐसा कहा कि अब शादी नही करूंगी यह बात सुनकर शादी में आये लोग सन्न रह गए.

Kanpur Dehat Marriage News : जानिए क्यों दूल्हे को दुल्हन के बगैर बारात लेकर लौटना पड़ा वापस, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न
कानपुर देहात शादी में कम मिले जेवर तो दुल्हन ने शादी से किया इंकार

हाईलाइट्स

  • यूपी के कानपुर देहात में दूल्हे को बिना दुल्हन के वापस ले जानी पड़ी बारात
  • कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है मामला
  • कानपुर देहात में दुल्हन ने कम जेवर को लेकर कर दिया शादी से इनकार

Groom returned without bride in Kanpur Dehat : हाथ में मेहंदी सजी हुई थी उधर बारात का इंतजार था कुछ देर में बारात धूमधाम से चढ़ी और फिर कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हे को बिना दुल्हन लिए ही वापस लौटना पड़ा, दरअसल मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है जहां दुल्हन ने शादी से इस बात पर इनकार कर दिया क्योंकि दूल्हे के परिजन चढ़ावे का सामान उनके मुताबिक नही लाये बस इतनी सी बात का इतना बतंगड़ बना कि बात पुलिस तक पहुंची जहां पुलिस ने भी बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन वधु पक्ष नहीं माना.

क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मानपुर गांव में रहने वाले लाला राम ने अपने बेटे कृष्ण मुरारी का विवाह सिकंदरा के एक गांव में तय किया था जहां 29 अप्रैल को शादी थी, गाजे बाजे के साथ बारात दुल्हन के दर पहुंची जहां बारातियों का स्वागत भी किया गया और द्वारचार के साथ ही जयमाल व अन्य रस्में भी हुई वही जब मंडप का समय आया तो दूल्हे के परिजन चढ़ावा लेकर आये जहां चढ़ावा का सामान कम होने पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.

दुल्हन की ये बात सुन सभी दंग रह गए दूल्हे के परिजनों ने कई बार मौन मनौअल का प्रयास किया लेकिन दुल्हन टस से मस न हुई , कुछ तीखी झड़प के बाद ये बात पुलिस तक पहुंची जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और समझौता कराने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन और उसके परिजन नही तैयार हुए अंत में दूल्हे को दुल्हन के बिना ही बारात लेकर वापस घर जाना पड़ा.

Read More: Kannauj News In Hindi: पेपर लीक होने से हताश एक युवक ने कर ली आत्महत्या ! सुसाइड नोट पढ़कर छलक उठेंगे आंसू, अखिलेश यादव की सामने आयी प्रतिक्रिया

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us