भारत में लांच हुआ Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन, फ़ोन की खूबियां जान ख़ुश हो जाएंगे

चीनी कम्पनी ओप्पो (Oppo) ने सोमवार को अपना 5G स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया, मोबाइल की खासियत औऱ क़ीमत जानें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट में..

भारत में लांच हुआ Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन, फ़ोन की खूबियां जान ख़ुश हो जाएंगे
Oppo Reno 5 pro 5G smartphone फ़ोटो-ट्वीटर

डेस्क:भारत में खूब पसंद की जाने वाली कम्पनी ओप्पो (Oppo) ने अपना 5G स्मार्टफ़ोन( smartphone) सोमवार को लांच कर दिया।ओप्पो ने रेनो सीरीज़ के इस मॉडल का नाम oppo reno 5 pro 5G है।

इस फोन को कम्पनी चीन में पिछले महीने ही लांच कर चुकी है।चीन में ओप्पो रेनो 5 प्रो 5जी स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में करीब 36 हज़ार रुपये और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 42,700 रुपये है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- अरॉर ब्लू, मूनलाइट नाइट और स्टारी नाइट में आएगा।

मिल रहें हैं शानदार फीचर्स..

इस फोन में शानदार फीचर्स मिल रहें हैं।कम्पनी का दावा है कि फोन में फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा है।पाँच मिनट की चार्जिंग में क़रीब चार घण्टे तक वीडियो चला सकता है।

Read More: Google Pixel 8a Smartphone: मार्केट में लॉन्च हुआ एआई फीचर्स वाला गूगल पिक्सल 8 A स्मार्टफोन ! प्री बुकिंग के साथ कंपनी दे रही है कई तोहफे

इसके अलावा स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा।

Read More: Google Mobile Theft Update In Hindi: फोन चोरी होते ही हो गया स्विच ऑफ ! तो घबराइए मत गूगल ला रहा है ये कमाल का फीचर

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us