फतेहपुर:राष्ट्रवाद के मुकाबले परिवारवाद औऱ महामिलावटी गठबंधन खड़ा है-साध्वी निरंजन ज्योति।

भाजपा से प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार जनपद पहुंची साध्वी निरंजन ज्योति ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए क्या कुछ कहा पढें यह रिपोर्ट।

फतेहपुर:राष्ट्रवाद के मुकाबले परिवारवाद औऱ महामिलावटी गठबंधन खड़ा है-साध्वी निरंजन ज्योति।
साध्वी निरंजन ज्योति

फ़तेहपुर: भाजपा से प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार जनपद पहुंची ज़िले की सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए विपक्षी पार्टियों को निशाने पर मिला।

यह भी पढ़े:फतेहपुर सहित कई सीटों पर राजा भैया ने किया प्रत्यासी उतारने का ऐलान!

सबसे पहले उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने मेरे ऊपर दोबारा भरोसा जताया है इसके लिए मैं अपने शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद देती हूं और भरोसा दिलाया कि इस बार के चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव से अधिक मतों से जीत मिलेगी।उन्होंने कहा कि फतेहपुर की जनता और पार्टी कार्यकर्ता मुझको इस बार का चुनाव ज़्यादा से ज़्यादा मतों से जिताकर भेजेंगे।साथ ही अपने पिछले कार्यकाल के दौरान जनपद में हुए विकास कार्यो को लेकर कहा कि मैं यहाँ की जनता से कोई वादा नहीं करती हूं मैंने पिछली बार भी कोई वादा नहीं किया था लेक़िन फ़तेहपुर की जनता के लिए मेडिकल कॉलेज जैसी बड़ी सौगात लेकर आई इसके लिए मोदी और योगी जी का धन्यवाद जिन्होंने मेरी मांग पर फतेहपुर को यह बड़ी योजना भेंट की।साध्वी ने कहा कि वह इस बार भी यहाँ की जनता से कोई वादा नहीं करेंगी लेक़िन जो भी जिले के लिए अच्छा होगा वह सारी योजनाओं को लाने का प्रयास करेंगी।

विपक्षियों पर किया तीखा हमला...

Read More: Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री विपक्षी दलों पर हमला करने से भी नहीं चूंकि उन्होंने कहा कि देश की जनता के समक्ष एक तरफ़ राष्ट्रवाद और विकासवाद का मुद्दा है तो दूसरी तरफ़ परिवारवाद और महामिलावट गठबंधन है।उन्होंने कहा कि जनता सपा बसपा और कांग्रेस के झूठ को जान चुकी है इस लिए उनके झांसे में आने वाली नहीं है।

Read More: Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

फतेहपुर:छलका सचान का दर्द कहा-जनता के आग्रह पर लड़ रहा हूँ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव

Read More: Akhilesh Yadav In Kanpur: कानपुर में जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ! कहा अब इनकी बेईमानी नहीं चलने वाली, जनता सिखाएगी सबक

इसके पहले साध्वी निरंजन ज्योति का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह जगह रोककर स्वागत किया।लेक़िन जिले के तमाम बड़े भाजपाई नेताओं की इस कार्यक्रम से दूरी जनता के बीच चर्चा का केंद्र बनी रही।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us