×
विज्ञापन

UP:प्रदेश में हो रहीं हैं ताबड़तोड़ हत्याएं..मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम ट्रेनर को बदमाशों ने गोलियों से भूना.!

विज्ञापन

प्रदेश में बिगड़ी क़ानून व्यवस्था दिन ब दिन और बिगड़ती जा रही है..मेरठ ज़िले में बुधवार सुबह एक जिम ट्रेनर की बीच सड़क दिन दहाड़े हत्या कर दी गई..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

मेरठ:यूपी में चरम सीमा पार कर चुका अपराध कंहा जाकर थमेगा इसका अनुमान लगाना अब जरा मुश्किल हो चला है।ताज़ा मामला मेरठ ज़िले का है।यहाँ बीते 24 घण्टे के भीतर दो हत्याएं हो गईं हैं।Meerut news

बुधवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकले एक जिम ट्रेनर को बाइक सवार हमलवारों ने बीच सड़क गोलियों से भून डाला।ट्रेनर की मौक़े पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-उन्नाव रेप केस:तत्कालीन डीएम व दो एसपी के विरुद्ध होगी कार्यवाही..सीबीआई जाँच में हुआ खुलासा..!

जानकारी के अनुसार दरौला थाना क्षेत्र के सकौती नगली मार्ग पर मार्निंग वॉक पर निकले प्रवेंद्र (45) जो कि जिम ट्रेनर हैं उनको अज्ञात बाइक सवार हमलावरों द्वारा घेरकर गोलियों से भून डाला गया।बताया जा रहा है कि क़रीब 4, 5 गोली दागी गईं हैं। meerut murder news today

ये भी पढ़ें-up:प्रेम प्रसंग में खूनी खेल.युवक की गोली मारकर हत्या..हत्यारोपी भी हुआ घायल.!

गोली की आवाज़ सुनकर इलाक़े के लोग इकठ्ठा हो गए।लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वो घटना को अंजाम देने के बाद हाइवे के रास्ते फ़रार हो गए।
घटना की सूचना पर पुलिस के उच्चधिकारी मौक़े पर पहुँचे हैं। meerut gym coach murder


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।