×
विज्ञापन

UP IPS Transfer:शुरू हुआ योगी सरकार का एक्शन आईपीएस अफसरों के तबादले की पहली लिस्ट जारी

विज्ञापन

योगी सरकार 2.0 में आईएएस औऱ आईपीएस अफसरों के तबादलों का क्रम शुरू हो गया.बुधवार देर रात चार सीनियर आईपीएस अफसरों के तबादले की लिस्ट जारी हो गई है. UP 4 IPS Transfer List

Lucknow:योगी सरकार 2.0 के गठन के बाद अफसरों के तबादलों की पहली लिस्ट बुधवार देर रात जारी हो गई है. इस लिस्ट में प्रदेश के चार सीनियर आईपीएस अफ़सरों के नाम हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही बड़े पैमाने पर प्रदेश में आईएएस औऱ आईपीएस अफसरों के तबादले होने हैं.जिसमें कई जिलों के कलेक्टर औऱ कप्तान बदल जाएंगें. Up ips transfer list 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

जारी हुई इस लिस्ट के अनुसार चर्चित आईपीएस नवनीत सिकेरा को अपर पुलिस महानिदेशक पीटीएस उन्नाव बनाया गया है, वह वर्तमान में पुलिस मुख्यालय लखनऊ में तैनात थे.

नवनीत सिकेरा के बारे में ऐसी चर्चा रही है कि वह मुलायम सरकार में ख़ासा चर्चित रहें हैं.जिसके चलते पिछले दस सालों से वह साइड पोस्टिंग में हैं.

धर्मेंद्र सिंह को आर.टी.सी चुनार बनाया गया है. इनके बारे में भी कहा जाता है कि यह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के क़रीबी हैं.जिसके चलते इन्हें भी अच्छी पोस्टिंग नहीं मिल रहीं हैं.

रवि जोसफ को एडीजी  सतर्कता तो एन रविंदर को  एडीजी जी.एस.ओ बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- UP Board Paper Leak:रद्द हुई परीक्षा की नई तारीख़ घोषित दोषियों पर रासुका की कार्रवाई डीआईओएस सस्पेंड

ये भी पढ़ें- Fatehpur Encounter News:फतेहपुर में आधी रात को पुलिस औऱ बदमाशों के बीच चली गोली एक गिरफ्तार


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।