×
विज्ञापन

उत्तर प्रदेश राज्य मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति का जारी हुआ अंतिम परिणाम देखें पूरी सूची.!

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश राज्य मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के चुनावों का अंतिम परिणाम जारी हो गया है.देखें पूरी सूची युगान्तर प्रवाह पर.

लखनऊ:उत्तर प्रदेश राज्य मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति 2021 चुनाव के अंतिम परिणाम घोषित हो गए।मुख्य चुनाव अधिकारी शरत प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव में हेमन्त तिवारी अध्यक्ष और शिवशरण सिंह सचिव पद पर विजयी हुए हैं।कोषाध्यक्ष पद पर आलोक कुमार त्रिपाठी विजयी को सफलता मिली है।वहीं उपाध्यक्ष के 3 पदों के के लिए आशीष कुमार सिंह, ज़फर इरशाद औऱ आकाश शर्मा की ताजपोशी हुई है।संयुक्त सचिव के 3 पदों पर अभिषेक रंजन,विजय कुमार त्रिपाठी तथा सुरेश यादव निर्वाचित हुए हैं।Lucknow news

इसके अलावा 14 लोग नई कार्यकारिणी सदस्य के रूप में निर्वाचित हुए।जिनके नाम हैं रीतेश सिंह,प्रेम शंकर अवस्थी,दिलीप सिन्हा, राघवेन्द्र त्रिपाठी,राघबेन्द्र प्रताप सिंह, पी.के श्रीवास्तव,
अंशुमान शुक्ल,सुश्री रेनू निगम,मोहम्मद जुबैर अहमद,पवन मिश्रा,अफरोज रिजवी,धीरेन्द्र बहादुर श्रीवास्तव,पी पी सिंह,औऱ रामकृष्ण वाजपेयी।

प्रेम शंकर अवस्थी के चुने जानें पर फतेहपुर में जश्न..

उत्तर प्रदेश राज्य मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के चुनाव में कार्यकारणी सदस्य के रूप में चुने जानें पर राज्य मुख्यालय पर मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शंकर अवस्थी के गृह जनपद फतेहपुर के पत्रकारों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है।

उल्लेखनीय है कि श्री प्रेम शंकर अवस्थी ने साल 1980 में कानपुर से प्रकाशित विश्वामित्र से पत्रकारिता की शुरुआत की थी।पिछले चार दशकों से वह लगातार सच्ची पत्रकारिता के बल पर फतेहपुर का नाम रोशन कर रहें हैं।पिछले कई सालों से वह लखनऊ में पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दें रहें हैं।

बता दें कि पिछले चार दशकों में उन्होंने विभिन्न प्रतिष्ठित समाचार पत्रों के साथ जुड़कर काम किया है।लम्बे समय तक उन्होंने प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी यू. एन. आई में भी अपनी सेवाएं दीं हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।