×
विज्ञापन

UP Lockdown News: यूपी में लगेगा तीन दिन का फुल लॉकडाउन.जान ले पूरी बात।

विज्ञापन

यूपी में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश(UttarPradesh)में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(UP Lockdown News)

UP Lockdown News: यूपी में बढ़ते कोरोना(Corona Virus)के मामलों को देखते हुए योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश(Uttarpradesh)में दो दिवसीय लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को बढ़ाते हुए इसे तीन दिन तक कर दिया है। अब नए नियमानुसार शुक्रवार की शाम 8 बजे से मंगलवार की सुबह 7 बजे तक फुल लॉकडाउन रहेगा।

ये भी पढ़ें- Uttar pradesh:योगी सरकार शुरू करने जा रही है राज्य संस्कृति पुरुस्कार,दी जाएगी इतनी राशि

विज्ञापन
विज्ञापन

आपको बतादें कि इससे पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट(Allhabad Highcourt)ने यूपी सरकार से पांच बड़े शहरों में कम से कम 14 दिन का फूल लॉकडाउन(UP Lockdown News)लगाने का आग्रह किया था। कोरोना(Corona Virus)के बढ़ते मामलों ने उत्तर प्रदेश(Uttarpradesh)सहित पूरे भारत में लोगों के लिए बड़ी समस्याएं खड़ी कर दी हैं। लगातार लोगों की मौत से चारो ओर हाहाकार मचा हुआ। पूरे देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने तीन दिन का फुल लॉकडाउन(UP Lockdown News) लगा दिया है जबकि प्रत्येक रात्रि 9 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू पहले की तरह ही चलता रहेगा। सूत्रों की माने तो तीन मई के बाद पूरे प्रदेश में फुल लॉक डाउन लग सकता है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।