×
विज्ञापन

Up Crime News:प्रेमिका से मिलने हरदोई से लखनऊ पहुँचा था प्रेमी,पार्क में दोनों बेहोश मिले

विज्ञापन

लखनऊ (lucknow) के एक पार्क नुमा जंगल में युवक और युवती अचेत अवस्था में मिले हैं,राहगीरों की सूचना पर दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहाँ उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:युवक और युवती के एक पार्क में अचेत अवस्था में पड़े मिले, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी,पुलिस ने मौक़े पर पहुँच दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। lucknow love story 

बताया जा रहा है कि बेहोश मिले युवक औऱ युवती प्रेमी प्रेमिका हैं।प्रेमी हरदोई ज़िले का रहने वाला है जबकि प्रेमिका अलीगंज लखनऊ की है।युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया हुआ था, युवती भी अपने घर से पिकनिक स्पॉट के जंगल में गई हुई थी।औऱ फिर वहीं कुछ देर तक दोनों साथ रहे लोगों ने उन्हें टहलते हुए भी देखा था। lover couple lucknow

विज्ञापन
विज्ञापन

इंदिरानगर के इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी ने बताया कि शुरुआती छानबीन में पता चला है कि युवक मूल रूप से हरदोई का रहने वाला है, और युवती अलीगंज की है।दोनों के बीच काफ़ी समय से प्रेम प्रंसग था।दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है।हालांकि दोनों के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।परिजनों को जानकारी दे दी गई है, आगे की कार्यवाही विधि अनुसार जारी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।