×
विज्ञापन

Kanpur news:जल्लाद निकला महिला सिपाही का पति मकान मालिक को परिवार सहित जिंदा जलाया

विज्ञापन

यूपी के कानपुर देहात ज़िले से दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आई है, यहाँ एक व्यक्ति ने मकान मालिक को परिवार सहित पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कानपुर देहात:किराएदार ने मकान मालिक के पूरे परिवार को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया आनन फाफ़न में पहुँची पुलिस ने मकान मालिक, मकान मालिक की पत्नी औऱ दो छोटे बच्चों को लेकर अस्पताल पहुँचीं लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो चुकी है।पति पत्नी की हालत अति गम्भीर है उनका इलाज़ जारी है।इस ख़ौफ़नाक वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप  मचा हुआ है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार कानपुर देहात ज़िले की अकबरपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ऊषा प्रजापति अपने पति के साथ नेहरू नगर के सभासद जितेंद्र कुमार के मकान में किराए पर रह रही है।रविवार रात में वह ड्यूटी पर कोतवाली में गई थी, उसका पति अवनीश उसको छोड़ने गया था। वापस आने के बाद वह शीसी में पेट्रोल लेकर पहली मंजिल में पहुंचा जहां सभासद का परिवार रहता है। उस समय सभासद की पत्नी अर्चना, बेटी पुत्री हर्षिता (5) व बेटे हनु (15 महीने) किचन में थे, अवनीश ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। kanpur news

आग से चारो गंभीर रूप से जल गए। कुछ घंटे बाद अस्पताल में दोनों बच्चों की मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी की हालत गंभीर हैं।वारदात के बाद आरोपित ने कोतवाली के सामने वाहन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। kanpur dehat news

एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि अभी घटना की वजह का पता नहीं चला है, लेकिन आरोपित के डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है।पूरे मामले की गहनता से जाँच की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।