×
विज्ञापन

UP:जयमाल के बाद प्रेमी संग फ़रार हुई दुल्हन.गाँव वालों ने पकड़ा.!

विज्ञापन

यूपी के हरदोई ज़िले में एक दुल्हन जयमाल के बाद अपने प्रेमी संग फ़रार हो गई..हालांकि गाँव वालों ने दुल्हन औऱ उसके प्रेमी को गांव के बाहर से ही भागते समय पकड़ लिया.पढ़ें पूरी युगान्तर प्रवाह पर..

हरदोई:शादी की सारी रस्में बारी बारी से चल रहीं थीं।द्वारचार के बाद जयमाल हुआ इसके बाद दुल्हन अपने कमरे में गई और वहीं से फ़रार हो गई।दुल्हन के ग़ायब होने की सूचना से अफ़रा तफ़री मच गई।परिजनों ने गाँव वालों के साथ मिलकर ढूढ़ना शुरू किया तो दुल्हन अपने प्रेमी के साथ गाँव से बाहर जाते वक़्त पकड़ी गई।इसके बाद गाँव वालों ने प्रेमी लड़के की जमकर पिटाई कर दी।सूचना पर पहुँची पुलिस दुल्हन और उसके प्रेमी को लेकर थाने पहुँचीं।

ये भी पढ़ें- फतेहपुर:जयमाल स्टेज से फ़रार हुआ दूल्हा.प्रेमिका को छोड़ दूसरे से रचा रहा था शादी.!

जानकारी के अनुसार हरदोई ज़िले के बेहटागोकुल थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुत्री की शादी कछौना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तय की थी। मंगलवार रात बरात आई थी। द्वारचार और जयमाल के बाद कार्यक्रम चल रहा था।इस बीच दुल्हन अपने प्रेमी के साथ चली गई

ये भी पढ़ें- यूपी:रात भर दूल्हे संग घूमती रही पूरी बारात.नहीं मिला दुल्हन का घर.मायूस हो लौटे.!

पुलिस ने बताया कि प्रेमी पुलिस हिरासत में है।चूंकि लड़की नाबालिग थी तो उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।जहाँ से उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।लड़की के बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।