×
विज्ञापन

UP:हमीरपुर में सनसनीखेज वारदात..बस इतनी सी बात पर भतीज़े ने कर दी चाचा की बेरहमी से हत्या..!

विज्ञापन

यूपी के हमीरपुर ज़िले में रविवार की रात एक युवक ने अपने ही चाचा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

हमीरपुर:रविवार की रात राठ कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई।हत्या का आरोप भतीज़े के ऊपर लगा है।घटना की जानकारी परिवारीजनों को सोमवार की सुबह हुई तो हड़कम्प मच गया।मौक़े पर पुलिस पहुँची है।शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:शाम को तीन और पॉज़िटिव व्यक्तियों की पुष्टि..रविवार को मिले कुल पाँच नए संक्रमित..!

जानकारी के अनुसार राठ कोतवाली क्षेत्र के नंदना गाँव निवासी देव सिंह बीती रात गाँव के ही अपने चाचा के घर ज़बरन घुस गया।और फिर रात में ही पत्थर से सिर पर वार कर चाचा की बेरहमी से हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी भतीज़े को चाचा ने अपने घर में आने से मना किया था।दो-तीन दिन से बराबर मना करने के बाद वह मान नहीं रहा था। रात में भतीजा चाचा के घर के अंदर दाखिल हो गया।और फ़िर सबके सामने सोने का नाटक करने लगा जब सब सो गए तो रात में ही पत्थर से कुचलकर वृद्ध चाचा की बेरहमी से हत्या कर दी।और फरार हो गया।

ये भी पढ़े-UP Board Result 2020:जून में घोषित हो जाएंगे 10वीं औऱ 12वीं के परीक्षा परिणाम..!

जब सुबह परिजनों ने देखा तो वृद्ध चाचा का शव लहूलुहान हालत में खटिया पर पड़ा हुआ था।परिजनों ने कोतवाली में सूचना दी मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी भतीजे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े-पालघर के बाद नांदेड़ में भी हुई संतो की हत्या..पुलिस जांच में जुटी..!

मृतक के पुत्र ने बताया कि सबके घर अलग अलग बने हुए हैं।देव सिंह उनके घर मे आता था।लेक़िन उसकी आदतों की वजह से उसे घर मे आने के लिए मना किया जाता था।इसी से नाराज होकर उसने मेरे पिता की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।