×
विज्ञापन

फतेहपुर:कोयला लदी मालगाड़ी में अचानक लगी आग..मचा हड़कम्प.!

विज्ञापन

शुक्रवार सुबह एक कोयला लदी मालगाड़ी ट्रेन की एक बोगी में आग लग जाने से हड़कम्प मच गया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:शुक्रवार सुबह ज़िले में उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब यहाँ से गुज़र रही कोयला लदी मालगाड़ी ट्रेन की एक बोगी में आग आग लग गई।यह घटना उस वक़्त हुई जब मालगाड़ी थरियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर रेलवे स्टेशन पर थी। fatehpur news 

ये भी पढ़ें-UP:तीन साल की मासूम की रेप के बाद हत्या..ज़िले में 20 दिनों के अंदर तीसरी वारदात.!

आग लगने की सूचना पर हड़कम्प मच गया आनन फानन में रेलवे के कर्मी और फ़ायर बिग्रेड की टीम  आग बुझाने में जुट गई।हँसवा पुलिस चौकी इंचार्ज दीन दयाल सिंह भी पुलिस टीम के साथ तुरंत मौक़े पर पहुँचे।आग को रेलवे, पुलिस और फ़ायर बिग्रेड की मदद से तुरंत काबू कर लिया।fire in coal laden freight train in fatehpur

ये भी पढ़ें-विकास दुबे कांड:ख़ुशी दुबे को जेल में रखना पुलिस को पड़ेगा भारी..यह है वजह.!

चौकी प्रभारी दीन दयाल सिंह ने बताया कि मालगाड़ी कोयले से लदी हुई थी।एक बोगी में आग सुलगने लगी थी।मौक़े पर पहुँच आग को तुरंत काबू कर लिया गया है।प्रथम दृष्टया आग सुलगने का कारण कोयले की आपस में रगड़ है।अन्य पहलुओं की भी जाँच की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।