×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:सड़क हादसे में देवर भाभी सहित मासूम की मौत.बाइक से अस्पताल जा रहे थे.!

विज्ञापन

यूपी के फ़तेहपुर में बारातियों से भरी बस और मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।मरने वालों में देवर भाभी सहित डेढ़ माह की एक मासूम बच्ची भी थी।हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फ़तेहपुर:रविवार को थाना सुल्तानपुर घोष अंतर्गत एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।घटना में देवर भाभी सहित एक डेढ़ माह की मासूम बच्ची भी थी बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी बस और मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर हुई थी जिसमें गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Fatehpur road accident

दरअसल प्रेमनगर के रहने वाले मनजीत उर्फ ननका(26)पुत्र मुन्नालाल अपनी भाभी आरती(24) पत्नी अभिषेक गुप्ता   के साथ डेढ़ माह की अपनी बीमार भतीजी वैष्णवी को दिखाने के लिए मोटरसाइकिल से हथगाम अस्पताल जा रहा था।  चौकी चौराहे के पास विपरीत दिशा से बारातियों से भरी एक निजी बस से आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।Fatehpur road accident news

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत.!

युगान्तर प्रवाह को जानकारी देते हुए सीओ खागा गयादत्त मिश्रा ने बताया कि घटना लगभग तीन बजे के आसपास की है। निजी बस को भी पकड़ लिया गया है। और शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।