×
विज्ञापन

फतेहपुर:रोडवेज बस परिचालक की सड़क हादसे में मौत..तेज़ रफ़्तार कार ने मारी टक्कर..!

विज्ञापन

शनिवार दोपहर एक सड़क हादसे में रोडवेज बस परिचालक की मौक़े पर ही मौत हो गई.घटना खागा कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत एनएच 2 पर हुई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:शनिवार दोपहर खागा कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौक़े पर ही मौत हो गई।जबकि दूसरा सवार घायल हो गया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ढ़ाई महीने बाद नसीब हुआ एक पिता को बेटे का शव..गाँव में होगा अंतिम संस्कार..!

जानकारी के अनुसार फतेहपुर रोडवेज बस डिपो में परिचालक के रूप में कार्यरत हेमंत तिवारी इलाहाबाद ज़िले के बहरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।शनिवार दोपहर वह ड्यूटी ख़त्म कर अपने एक साथी संग बाइक से घर लौट रहे थे।तभी खागा कोतवाली क्षेत्र के भोगलपुर के निकट Nh2 पर पीछे से आ रही एक कार जिसका नम्बर MP 17 CC 4321 है उसने जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर की वजह बाइक लड़खड़ा कर रोड पर गिर गई और बाइक चालक हेमंत तिवारी की मौक़े पर ही मौत हो गई।जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति घायल हो गया।

ये भी पढ़े-यूपी में लागू हुआ एस्मा क़ानून आख़िर है क्या..!

घटना की जानकारी देते हुए खागा कोतवाली में तैनात एसएसआई गोविंद सिंह चौहान ने बताया कि बाइक सवार युवक को नज़दीकी स्वास्थ्य केंद्र हरदों ले जाया गया था।वहाँ पहुँचने पर डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की।आरोपी कार चालक को कार सहित पकड़ लिया गया है।मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।