×
विज्ञापन

फतेहपुर:घरों में चोरी कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा..!

विज्ञापन

बीती रात घरों में चोरी करने के इरादे से घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले के कर दिया..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:चोरों के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने बीती रात दो चोरों को एक घर में चोरी करते हुए रंगे हांथो पकड़ लिया।पुलिस को सूचना दी।मौक़े पर पहुँची पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।दोनों के पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।

ये भी पढ़े-कोरोना:अपने ही बयान पर घिर गए हैं सीएम योगी..प्रियंका ने दागे हैं कई सवाल..!

जानकारी के अनुसार हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सहिमापुर गाँव में रहने वाले धर्मेंद्र सिंह के घर दो चोर चोरी करने के लिए घुसे थे।इसी बीच घर वाले जग गए और शोर मचाना शुरू कर दिया।ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और चोरों को पकड़ लिया।बताया जाता है ग्रामीणों ने चोरों की पहले जमकर पिटाई की और फ़िर पुलिस को इसकी सूचना दी।मौक़े पर पहुँची पुलिस टीम ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े-मौसम:क्या है नौतपा जिसके चलते आग उगलने लगा है सूरज..!

इस मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक कपिल देव मिश्रा ने बताया कि हुसैनगंज थाने की पुलिस टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से दो चोरों को पकड़ा है।उन्होंने बताया कि दोनों चोरों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है।पकड़े गए दो चोरों में से एक चोर हुसैनगंज थाना क्षेत्र का और एक चोर ललौली थाना क्षेत्र का है।चोरों के पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।