×
विज्ञापन

फतेहपुर:जोरदार बारिश में ढ़हा मकान..माँ बेटी की मौत..दो बच्चे घायल..!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में बुधवार को हुई जोरदार बारिश के चलते एक मकान ढह गया जिसमें दबकर माँ बेटी की मौत हो गई..जबकि दो बच्चे घायल हो गए..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:बुधवार को हुई जोरदार बारिश एक परिवार के लिए जानलेवा साबित हुई।बारिश के चलते कच्चा मकान भरभरा कर गिर गया जिसकी चपेट में आने से माँ और बेटी की मौत हो गई।मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में दर्दनाक हादसा..छत गिरने से नौ बच्चे दबे..तीन की मौत..6 घायल.!

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के घनवा खेड़ा गाँव में रहने वाले राहुल सोनकर का कच्चा मकान बुधवार को हुई जोरदार बारिश के चलते देर शाम गिर गया।जिसकी चपेट में आने से उनकी पत्नी सविता देवी(26) और सुहानी(5) की मौक़े पर ही मौत हो गई और चार साल का बेटा और एक नवजात बच्ची घायल हो गए।ग्रामीणों ने आनन फानन में मलबे को हटाकर घायल बच्चों को बिंदकी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया डॉक्टरों ने हालत को गम्भीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहाँ उनका इलाज़ जारी था।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में दो दर्जन नए पाज़िटिव..एक्टिव केसों की संख्या तीन सौ के क़रीब.!

घटना की जानकारी मिलते ही मौक़े पर उपजिलाधिकारी बिंदकी आशीष कुमार पहुँचे और घटना स्थल का मुआयना किया।थोड़ी देर में डीएम और एसपी भी घटनास्थल पर पहुँचे।डीएम ने पीड़ित परिवार के लिए आपदा राहत कोष से आठ लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की संस्तुति की।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।