×
विज्ञापन

फ़र्रूख़ाबाद:कलक्ट्रेट पहुँची महिला सफाईकर्मी से टप्पेबाजी..बंद मिले सीसीटीवी..!

विज्ञापन

डीएम के पास फ़रियाद लेकर कलक्ट्रेट पहुँची एक महिला सफ़ाई कर्मी के साथ टप्पेबाजी हो गई..अब पीड़ित महिला का रो रोकर बुरा हाल है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:मंगलवार को डीएम के पास अपनी समस्या के निराकरण के लिए कलक्ट्रेट पहुँची महिला सफ़ाई कर्मी के साथ टप्पेबाजी हो गई।महिला के पास मौजूद 4500 रुपए टप्पेबाज उड़ा ले गए।

ये भी पढ़े-कोरोना:फर्रुखाबाद में लगातार बढ़ रहा संक्रमण.. मरीजों की संख्या पहुँची 18..!

जानकारी के अनुसार मंगलवार को भोलेपुर निवासी किरण जोकि ठेके पर सफाईकर्मी का काम करती है।विधवा पेंशन की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट स्थित डीएम ऑफिस पहुँची थी।लेक़िन वहीं उसके पास मौजूद एक पालीथीन में रखे हुए 4500 रुपए चोरी हो गए।

पीड़िता किरण ने बताया कि वह बेहद ग़रीब है।आज अपनी विधवा पेंशन का प्रार्थना पत्र देने डीएम साहब के पास आई थी।लेक़िन इसी दौरान उसके 4500 रुपये चोरी कर लिए गए।

ये भी पढ़े-टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के वीडियो पर विवाद..बढ़ी मुश्किलें..!

बताया जा रहा है कि महिला के रुपए चोरी होने के बाद परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने के लिए जब वहां मौजूद लोग गए थे।तो सीसीटीवी के कैमरे बन्द मिले।महिला के साथ चोरी की घटना औऱ कलक्ट्रेट परिसर में सीसीटीवी कैमरों के इस तरह से बन्द होने के चलते लोगों के बीच कई तरह की चर्चा होती रही।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।