×
विज्ञापन

UP:फर्रुखाबाद में ताबड़तोड़ हत्याएं..भोरपहर किसान की अज्ञात हमलावरों ने की गोलीमार हत्या..!

विज्ञापन

रविवार भोर पहर अज्ञात हमलावरों ने एक किसान की गोलीमार कर हत्या कर दी..घटना मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र की है..पढें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:ज़िले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।ताबड़तोड़ हो रही हत्याओं से जिले के लोग दहशत में आ गए हैं।अपराधियों के बढ़े हुए मंसूबों के आगे ज़िले की पुलिसिंग व्यवस्था तार तार हो गई है।ताज़ा मामला मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें-फर्रुखाबाद:नलकूप में सो रहे युवक की गोलीमार कर हत्या..!

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी प्रमोद पाल की सुबह 4 बजे अज्ञात हमलावरों ने गोलीमार कर हत्या कर दी।जिससे प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही मौक़े पर पुलिस के उच्चधिकारी पहुँचे हैं।फॉरेंसिक की टीम भी पहुँची है।पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-हमीरपुर:कोरोना से बुरी तरह घिरा जिला..अधिशाषी अभियंता की मौत..!

आपको बता दें कि बीते दिन ही शमसाबाद थाना  क्षेत्र के ग्राम रमापुरजसू गाँव निवासी एक युवक की नलकूप में सोते वक्त बदमाशो द्वारा हत्या कर दी गई थी।

ज़िले में एक के बाद एक हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं से लोग दहशत में आ गए हैं।ज़िले में बढ़ रहे आपराधिक ग्राफ़ से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।