×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:कक्षा सात के छात्र के साथ फ़रार हुई तीन बच्चों की माँ.!

विज्ञापन

यूपी के गोरखपुर ज़िले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।कक्षा सात में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ एक महिला के भाग जाने की चर्चा है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

गोरखपुर:यूपी के गोरखपुर ज़िले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।यहाँ एक महज़ 14 साल का लड़का तीन बच्चों की मां के साथ फ़रार हो गया है।लड़के के परिवार वालों ने पुलिस से गुहार लगाई है।Gorakhpur news

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव में रहने वाली एक महिला जो तीन बच्चों की मां है गांव के ही सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ ग़ायब हो गई है।

गाँव वालों में चर्चा है कि लड़के की महिला के साथ काफ़ी नज़दीकी थी।अक्सर दोनों को साथ देखा जाता था।लेकिन ये अंदाज़ा किसी को नहीं था कि दोनों इतना बड़ा क़दम उठा लेंगे।

बताया जा रहा है कि महिला की उम्र क़रीब 29 साल है एक साल पहले वह लड़के के  नजदीक आई थी तब लड़के की उम्र महज़ 13 साल थी।दोनों अक्सर साथ देखे जाने लगे थे।लेकिन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी होगा इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी।महिला के तीन बच्चे हैं जिनकी सात, पाँच औऱ तीन साल के हैं।

पुलिस ने पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है।महिला औऱ लड़के की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं।पुलिस हर पहलू से घटना की तफ्तीश में जुट गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।