×
विज्ञापन

बाँदा:घर में आग लगने से महिला औऱ उसके तीन मासूम बच्चे जिंदा जले.हादसा या साज़िश पुलिस जाँच में जुटी.!

विज्ञापन

यूपी के बाँदा में बेहद दर्दनाक घटना घटित हुई है, यहां एक महिला अपने तीन मासूम बच्चों सहित जिंदा जल गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

बाँदा:banda news एक महिला अपने तीन मासूम बच्चों सहित घर में लगी आग से जिंदा जल गई है।पुलिस ने जले हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।दिल को झकझोर देने वाली इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है।मामला बाँदा के मरका थाना क्षेत्र का है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार मरका थाना क्षेत्र के दुबे का पुरवा गाँव के रहने वाला कल्लू दूसरे प्रान्त में मजदूरी करता है।उसकी पत्नी संगीता (35) तीन बच्चों अंजली(9), आशीष(6) औऱ छोटी(3) के साथ गाँव मे रहती है। banda me aag

शनिवार तड़के क़रीब 4:30 बजे घर में आग की लपटें पड़ोसियों ने देखी।गाँव के लोग इकठ्ठा हो आग बुझाने के प्रयास में जुट गए फायर बिग्रेड और पुलिस को भी सूचना दे दी।लेक़िन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था जब तक आग पर काबू पाया जाता पूरा घर जलकर राख हो चुका था और उसी के अन्दर संगीता औऱ उसके तीनों बच्चे जिंदा जलकर मर चुके थे।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने शुरू की ग़ाय बचाओ किसान बचाओ यात्रा हिरासत में लिए गए प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू.!

विज्ञापन
विज्ञापन

कुछ ग्रामीण इसे हादसा मान रहें हैं।चूंकि मकान कच्चा बना हुआ है।और घर में भूसा आदि भी भरा हुआ था।अलाव की चिंगारी से आग लगी औऱ धीरे धीरे आग ने विकराल हो गई जिसके चलते किसी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

इस अग्निकांड के पीछे क्या कोई साजिश भी है।क्या किसी ने जानबूझकर कर आग लगाई है।इस बात की पुलिस जाँच कर रही है।

फिलहाल मामले में बाँदा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी,शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है।पूरे मामले की गहनता से जाँच की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।