×
विज्ञापन

Up News: यमुना में बाढ़ का नज़ारा देखने निकले युवाओं की नाव पलटी 6 डूबे

विज्ञापन

ख़तरे के निशान से ऊपर बह रही यमुना नदी में नाव से सैर कर रहे युवक नाव पलटने से डूब गए हैं, 2 युवकों को गोताखोरों ने बचा लिया है, चार कई घण्टों से लापता हैं, देर रात तक शव बरामद नहीं हो सके थे, मामला जालौन ज़िले के कालपी का है. Up Kalpi boat accident news in hindi

UP Kalpi Boat Accident: जान जोख़िम में डाल मस्ती करना युवको की एक टोली को महंगा पड़ गया। खतरे के निशान के ऊपर बह रही यमुना में नाव से घूम रहे युवकों की नाव पलट गई जिसके चलते सभी 6 दोस्त डूब गए, दो को किसी तरह नाविकों ने बचा लिया जबकि चार युवक अभी तक लापता हैं।मामला जालौन ज़िले के कालपी का है। Kalpi Jalaun Yamuna Floods Six youth drowned

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर उरई निवासी तौहीद रहमान, सोनू, देवेश गुप्ता व कालपी निवासी गौरव सोनी अपने साथी सोनू श्रीवास्तव व अरमान के साथ कालपी में बाढ़ देखने गए थे।

व्यास मंदिर के पास ये सभी छह युवक नाव में सवार हुए। कुछ दूरी पर ही नाव अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इनमें सोनू और अरमान को किसी तरह स्थानीय नाविकों ने बचा लिया लेकिन अन्य चारों युवक उफनाती यमुना की तेज धारा में बह गए।

नाव पलटने की सूचना पर स्थानीय पुलिस फ़ोर्से, एसडीआरएफ की टीम नाव और मोटरबोट लेकर पहुंच गई। नदी का बहाव तेज होने के कारण देर रात तक डूबे हुए चारों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका था।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर में बाढ़-कालिंदी उफ़ान पर कई गांवों में घुसा पानी दहशत में इलाके के लोग

ये भी पढ़ें- Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा जिंदाबाद जिंदाबाद गूंज उठा है हिंदुस्तान


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।