×
विज्ञापन

Unnao case:गाँव वाले धरने पर बैठे,परिजन नजरबंद,भारी पुलिस बल की तैनाती

विज्ञापन

उन्नाव(unnao case)के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गाँव में हुए कांड के बाद पूरे प्रदेश में हड़कम्प मच हुआ है, बच्चियों के गाँव में भारी पुलिस बल की तैनाती है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

उन्नाव:यूपी का उन्नाव जिला एक बार फ़िर से सुर्खियों में है।यहाँ बुधवार रात असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गाँव में तीन बच्चियां संदिग्ध हालत में दुप्पटे से बंधी हुई एक खेत में मिली थी।इनमें से दो बच्चियों की मौत हो गई है जबकि तीसरी जिंदगी औऱ मौत के बीच अस्पताल में वेंटिलेटर पर भर्ती है। unnao case

घटना के बाद से पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है।गांव में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चियों के परिजनों को पुलिस ने बुधवार रात से ही थाने में ही बिठा रखा है।जिसके बाद गांव के लोग आक्रोशित हो धरने पर बैठ गए हैं।मीडिया पर भी पाबन्दी लगी हुई है। unnao news

ये भी पढ़ें- Unnao news:तीन नाबालिग लड़कियां खेत में बंधी पड़ी मिली,दो की मौत एक गम्भीर

19 दरोगाओं, 70 मुख्य आरक्षी, 30 सिपाहियों की अतिरिक्त तैनाती की गई। वहीं, पीड़िता के गांव में कई लोग धरने पर बैठे हुए हैं। इनके साथ मौजूद सपा कार्यकर्ता घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं। सूचना आ रही है कि अखिलेश किसी भी वक्त पीड़ितों से मिलने पहुंच सकते हैं। इस सूचना के बाद गांव में पुलिस और सक्रिय हो गई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

विपक्षी नेताओं ने योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोल दिया है।प्रियंका गाँधी, अखिलेश यादव, संजय सिंह कई नेताओं ने योगी सरकार की जमकर आलोचना की है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।