oak public school

आज का राशिफ़ल:भाग्य का सहयोग पा सफलता प्राप्त कर सकते हैं..इन राशियों के लोग..!

आज दिनांक 6 जनवरी दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें...युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:भाग्य का सहयोग पा सफलता प्राप्त कर सकते हैं..इन राशियों के लोग..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आपके स्वभाव मे कई तरह के परिवर्तन के कारण आपको अपने विपक्ष मे कई लोग खड़े दिखाई देंगे। किसी के बेवजह के लड़ाई-झगड़ो में न पड़े। किसी तरह का बेवजह का आरोप लगने की संभावना बनेगी।

वृषभ:आप अपने कार्यो को अपनी इच्छानुसार करेंगे जिसकी वजह से आपको निरंतर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी के बेवजह के लड़ाई झगड़ो में न पड़े किसी तरह का बेवजह का आरोप लगने की संभावना बनेगी।

मिथुन:आपको अपने भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और परिवार के सदस्यों की तरफ से भी मन प्रसन्नचित रहेगा। किसी के सामने गुस्से का प्रयोग न करें इसकी वजह से आपके बनते बनते कामो में खराबी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क:आपको स्वभाव मे एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी। अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएँ जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। घर में किसी कार्यक्रम के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा। जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आप मन से परेशान रहेगे और किसी से मन मुटाव होने की संभावना रहेगी। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातक अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान उठा सकते हैं, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा। पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें। आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले। हालांकि इस दौरान शराब, सिगरेट जैसे पदार्थों का सेवन करना आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा।

वृश्चिक:आपके दोस्त आपके लिए मददगार साबित होंगे। जिनकी सगाई हो चुकी है, वे अपने मंगेतर से बहुत-सी ख़ुशियाँ पाएंगे। आज के दिन आपके कुछ दोस्त आपके घर में आ सकते हैं और उनके साथ आप समय बिता सकते हैं हालांकि इस दौरान शराब, सिगरेट जैसे पदार्थों का सेवन करना आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा।

धनु:ध्यान से सुकून मिलेगा। आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा। दोस्तों के साथ शाम बेहद मज़ेदार और हँसी-ख़ुशी से भरपूर रहेगी। आपकी आँखें चमकने लगेंगी। कहीं घूमने जा सकते है लेकिन वह किसी अंजान से आपकी बहस होने की संभावना है।

मकर:अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा। रात के समय आप आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन आज आपको वापस मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ ख़रीदारी मज़ेदार रहेगी। इससे आप दोनों के बीच की समझ में भी इज़ाफ़ा होगा।

कुंभ:आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसके चलते आप कार्यक्षेत्र में उन्नति करेंगे और इससे आपको तरक्की भी मिल सकती है। ट्रांसफर या नौकरी बदलने की चाह रखने वाले जातकों को इस समय अपनी इच्छा अनुसार पसंदीदा जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है।

मीन:आपको धन लाभ होगा। घर-परिवार में यदि किसी सदस्य की तबियत खराब चल रही थी तो उसमे सुधार आएगा जिससे घर का वातावरण भी सुखद रहेगा। पारिवारिक जीवन में कुछ उलझनें आ सकती हैं, जिससे परिवार का वातावरण बिगड़ सकता है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) की शिक्षामित्र संगीता बाजपेयी और रिटायर्ड फौजी देवानंद बाजपेयी का बेटा आशीष बाजपेयी...
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल

Follow Us