oak public school

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज लाभ का दिन साबित हो सकता है..!

आज दिनांक 3 जनवरी दिन शुक्रवार का दैनिक राशिफ़ल जानें...युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज लाभ का दिन साबित हो सकता है..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज आपके परिवार या रिश्तेदारों के यहा मांगलिक कार्य हो सकता है। जिसमे आपको जाने का अवसर भी प्राप्त होगा विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता और परीक्षा मे सफलता प्राप्त होगी और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी। (aaj ka rashifal)

वृषभ:आज आप परिवार के लोगों बीच प्रेम और भाईचारा बढ़ेगा। इस समय माता जी की खराब सेहत में भी सुधार आएगा जिससे घर में खुशहाली का वातावरण देखने को मिलेगा। आज के दिन आप पर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है। (today horoscope)

मिथुन:आज आपके यहा मांगलिक कार्य हो सकता है। आज के दिन आप अपने परिवार मे किसी सदस्य के स्वास्थ्य खराब हो सकते है। कार्य स्थल पर आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलता रहेगा।

कर्क:आज आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी आपका दूसरों पर पड़ने वाले प्रभाव मे वृद्धि होगी। अचानक से पैसे फँसने की संभावना है पढ़ाई – लिखाई के क्षेत्र मे आपका मन लगेगा। आज के दिन आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी और शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी ।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातक अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान उठा सकते हैं, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:आज आपका भाग्य आपका साथ नही देगा जिससे आप अपने लक्ष्य को पाने के लिए अपने प्रयासों में भी तेजी लाएंगे और उसमें सफल भी होंगे। मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलेगी

Read More: आज का राशिफल: इन राशियों का Love Rashifal आज अच्छा रहेगा ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आज आप किसी विदेशी स्रोतों से लाभ अर्जित कर पाने में सफल रहेंगे, लेकिन इसके लिए आपको इस दौरान स्वयं के बारे में सोचने की ज़रूरत होगी। जिससे आपको अपनी कमियों के बारे में पता चलेगा। मन में प्रसन्नता और शांति रहेगी और आप मानसिक चिंताओं से भी मुक्त दिखाई देंगे।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला:आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसके चलते ये समय आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। आप इस समय अपनी महत्वाकांक्षाएं और अभिलाषाओं की पूर्ति के लिए प्रयास करेंगे जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

वृश्चिक:आज ख़र्चों में अचानक से वृद्धि होगी, जिसपर समय से पहले नियंत्रण न रखने से आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है। किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। कार्य स्थल पर आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलता रहेगा।

धनु:आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसके चलते ये समय आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। आप इस समय अपनी महत्वाकांक्षाएं और अभिलाषाओं की पूर्ति के लिए प्रयास करेंगे जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

मकर:आज आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिसके चलते आप कार्यक्षेत्र में उन्नति करेंगे और इससे आपको तरक्की भी मिल सकती है। ट्रांसफर या नौकरी बदलने की चाह रखने वाले जातकों को इस समय अपनी इच्छा अनुसार पसंदीदा जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है।

कुंभ:आज आपको संघर्ष करना पड़ सकता है, जिसके चलते आपके अचानक से बनते काम भी बिगड़ने लगेंगे। हालांकि यदि आप इस स्थिति में भी प्रयास करते रहेंगे तो ज़रूरी ही आप कोई अच्छा काम कर उससे धन लाभ भी प्राप्त कर पाने में सफल रहेंगे।

मीन:आज सावधान रहने की सलाह दी जाती है। इस समय अपने आर्थिक मामलों में किसी तरह की लापरवाही न बरतें। मानसिक चिंताओं के चलते आपकी सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जिस दौरान आपको ख़ुद को तनाव मुक्त रखने के लिए योग करने की ज़रूरत होगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में मानक विहीन संचालित हो रहे नर्सिंग होम (अस्पताल) आए दिन लोगों की...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा

Follow Us