आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोग वाहन चलाते समय रहें आज सावधान..हो सकती है मुशीबत..!

आज दिनांक 5 जनवरी दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें...युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोग वाहन चलाते समय रहें आज सावधान..हो सकती है मुशीबत..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज वाहन को सावधानी से चलाए कोई दुर्घटना होने की संभावना है और अपनी बोली पर नियंत्रण रखे आपकी बोली के कारण दोस्तो के साथ नोक जोंक हो सकती है लेकिन काम काज के लिए आज का दिन अति उत्तम रहेगा

वृषभ:आज के दिन दोस्तो के साथ घूमने फिरने का अवसर प्राप्त होगा लेकिन खर्चो पर नियंत्रण रखे । आज के दिन आपका दिमाग तीव्र गति से चलेगा जिसका फल आपको आगे देखने को मिलेगा लेकिन जरूरत से ज्यादा चुस्ती चालाकी आपके काम को खराब कर सकती है ।

मिथुन:आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखे आपकी बोली के कारण परिवार या दोस्तो मे मन मुटाव हो सकता है। आज के दिन आपका भाग्य आपका सहयोग नहीं करेगा लेकिन काम काज के अनुसार से घूमने फिरने के अवसर प्राप्त होंगे।

कर्क:आज आप अपने नए काम की योजना बना सकते है और आज के दिन आप विपरीत लिंगियों से दूर रहे अन्यथा अनबन हो सकती है। आज के दिन परिवार मे किसी के स्वास्थ्य मे खराबी के हालात देखने को मिलेंगे।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:आज आपको अपने कार्य के क्षेत्र मे सफलता प्राप्त करने मे कमी का सामना करना पड़ सकता है आज के दिन आपके शरीर मे आलस्य की प्रधानता देखने को मिलेगी। आज के दिन आप छोटी छोटी बातों मे जिद न करे इनसे आपको किसी प्रकार की हानि उठानी पड़ सकती है।

Read More: Suryagrahan 2024: जानिए साल का पहला सूर्यग्रहण कब लगेगा ! भारत में ग्रहण दिखाई देगा या नहीं

कन्या:आज आप अपने व्यवसाय मे बहुत व्यस्त रहेंगे जिसके कारण आपके परिवार के सदस्य आपसे खफा रहेंगे। इस समय आपको भिविन्न प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ सकता है आपके द्वारा की गयी लापरवाही कष्टदायक बन सकती है।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:आज परिवार के साथ तालमेलों मे बेवजह खराबी के हालत बनेंगे और आज के दिन का ज्यादातर समय आप अपने परिवार के लोगों के साथ बिताएंगे। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं। इसलिए आज आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है और आप किसी बड़ी मुश्किल से निकल सकते हैं ।

वृश्चिक:आज अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है जो आगे आपको कई परेशानियों से बाहर निकलने मे मददगार साबित होगी।

धनु:आज बिना बताये आज कोई देनदार आपके अकाउंट में पैसे डाल सकता है जिसके बारे में जानकर आपको अचंभा भी होगा और खुशी भी। कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है आज के दिन का ज्यादातर समय आप अपने परिवार के लोगों के साथ बिताएंगे।

मकर:आज ज़िंदगी की समस्याएँ दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित करता है। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं। इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है और आप किसी बड़ी मुश्किल से निकल सकते हैं ।

कुंभ:आज आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

मीन:आज आपको परिवार मे माता जी की सेहत से संबन्धित परेशनिया आपकी काम की रुकावट बन सकती है। आपके स्वभाव मे जल्दी से चिड़चिड़ा पन देखने को मिलेगा मूड अच्छा करने के लिए अपने दोस्तो के साथ समय व्यतीत करे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri) की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. माता के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा का...
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने
Blood Pressure Medicine Side Effects: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान
Aadhaar Card Free Update Deadline In Hindi: आधार को इस तारीख़ तक फ्री में कर सकते हैं अपडेट, नहीं हो सकता है बड़ा जोख़िम 
Largest Lift In Mumbai: दिखने में 5 स्टार होटल-गजब की डिजाइन ! एकबार में 200 लोगों को ले जाने की क्षमता

Follow Us