×
विज्ञापन

टिक टाक के इस स्टार का ब्लाक हो गया एकाउंट.ये है वजह..!

विज्ञापन

टिक टाक स्टार फैज़ल सिद्दीकी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में हैं.जिसके चलते उनका टिक टाक एकाउंट अब कम्पनी की तरफ़ से ब्लाक कर दिया गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में घिरे टिक टाक स्टार फैज़ल सिद्दीकी का एकाउंट टिक टॉक ने उसी विवादित वीडियो के चलते ब्लाक कर दिया है।

ये भी पढ़े-टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के वीडियो पर विवाद..बढ़ी मुश्किलें..!

फैज़ल के अकाउंट ब्लाक होने की ख़बर की पुष्टि राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने किया। रेखा शर्मा ने ट्वीट करके बताया कि टिकटॉक के द्वारा मेरे ऑफ़िस को सूचना दी गई है कि फैज़ल सिद्दीकी के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:फतेहपुर में बुधवार से इन नियमों के तहत खोली जा सकती हैं दुकानें..डीएम ने जारी किया आदेश..!

आपको बता दे कि बीते दिनों फैज़ल सिद्दीकी ने अपने टिक टॉक एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था।जिसमें उनके साथ एक लड़की भी थी।लड़की के ऊपर एसिड फेंका जा रहा था।फैज़ल का वीडियो देख लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया।लोगों का आरोप था कि यह वीडियो एसिड अटैक का महिमामंडन कर रहा है।विरोध के चलते ट्वीटर पर फैज़ल सिद्दीकी टॉप ट्रेंड में रहा।मामले का संज्ञान राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया।जिसके बाद फैज़ल पर कार्यवाही भी हो सकती है।फिलहाल कम्पनी की तरफ़ से उनका एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।