oak public school

PUBG Mobile खेलने वालों के लिए खुशखबरी Battlegrounds Mobile India गेम को ऐसे कर सकते हैं Download

PUBG खेलने वालों के लिए खुशखबरी है पबजी की तर्ज पर Battlegrounds Mobile India के नाम से हो रही है। अभी तक इसको PUBG Mobile India के नाम से जाना जाता था लेकिन अब इसे Battlegrounds Mobile India के नाम से पहचाना जाएगा। हालही में कम्पनी ने PUB Mobile India के सभी सोशल मीडिया पेज को नए रूप में अपडेट कर दिया है। पढ़े युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट ( Battlegrounds Mobile India Pre Registration Start how to Registered and Download Battlegrounds Mobile App Android)

PUBG Mobile खेलने वालों के लिए खुशखबरी Battlegrounds Mobile India गेम को ऐसे कर सकते हैं Download
बैटल्स ग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम फोटो प्लेस्टोर

Battlegrounds Mobile India Pre Registration: भारत में पबजी मोबाइल गेम नवयुवकों द्वारा सर्वाधिक खेला जाने वाला गेम बन गया था।लेकिन इसके काफ़ी दुष्प्रभाव भी देखे गए थे।भारत सरकार द्वारा इस गेम पर रोक लगा दी गई थी लेकिन फिर PUBG Mobile India की कुछ रोकथाम के साथ शुरुआत कर दी गई थी। इस बार PUBG Mobile के इस नए भारतीय वर्जन को दक्षिणी कोरियाई वीडियो गेम कम्पनी KRAFTON बना रही है। बताया जा रहा है कि KRAFTON कम्पनी Battlegrounds Mobile India गेम का PC वर्जन भी बना रही है।

आपको बतादें कि अभी Android यूजर्स के लिए इस गेम का रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है लेकिन जल्द ही ये iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। (Battlegrounds Mobile India Pre Registration Start how to Registered and Download Battlegrounds Mobile App Android)

कैसे कर सकते हैं इस भारतीय गेम के डाउनलोड का रजिस्ट्रेशन..

PUBG Mobile का भारतीय वर्जन Battlegrounds Mobile India को डाउनलोड करने के लिए 18 मई से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। इसके लिए आपको Google Play Store पर जाना होगा और वहां पर सर्ज बार मे आपको Battlegrounds Mobile India नाम से सर्च करना होगा। यहां आपको KRAFTON Inc. लिखा मिलेगा आपको इस ऐप को खोलना होगा और वहां पर आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा।

Read More: Honda Nx 500 Bike: होंडा NX 500 एडवेंचर बाइक की भारत में शुरू हुई डिलीवरी ! जानिए कीमत और ख़ासियत

आपको बतादें कि उस एप में हरे रंग की Pre-Register बटन होगी जिसको दबाना पड़ेगा। अगर आपके मोबाइल में ऑटो डाउनलोड है तो ये एप आपके Android मोबाइल में अपने आप डाउनलोड हो जाएगा अगर नहीं है तो आपको इसके लिए नोटिफिकेशन आएगी और आप इसको डाउनलोड कर सकते हैं। KRAFTON कंपनी अभी केवल Pre-Registration करा रही है जैसे ही प्ले स्टोर में गेम का डेटा पड़ेगा वैसे ही ये डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। पबजी मोबाइल गेम को लेकर अक्सर माता पिता की परेशानी बढ़ जाती रही है जिसको लेकर भारत सरकार ने इस गेम में कुछ प्राइवेसी पॉलिसी औऱ नए गेमप्ले नियमों को भी जोड़ा है। (Battlegrounds Mobile India Pre Registration Start how to Registered and Download Battlegrounds Mobile App Android)

Read More: Masked (नकाबपोश) Aadhaar Card: स्कैमर्स से बचने के लिए खुद से आधार कार्ड में लगाए मास्क ! नहीं होंगे धोखाधड़ी का शिकार

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान
देश की सबसे बड़ी सरकारी बीमा कंपनी एलआइसी (Lic) भारतीय जीवन बीमा निगम बच्चों के लिए एक बेहद खास पॉलिसी...
Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत

Follow Us