×
विज्ञापन

Raju Srivastava News: मौत को मात देकर 15 दिन बाद लौटे राजू श्रीवास्तव,हृदयघात के बाद AIIMS में हुए थे भर्ती

विज्ञापन

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को 15 बाद होश आया है. बताया जा रहा है की उनकी बिगड़ती तबियत को देखते हुए डॉक्टरों ने एक बार तो जवाब दे दिया था लेकिन लोगों की दुआओं की शक्ति डॉक्टरों की मेहनत और राजू की जीने की इच्छा शक्ति ने उन्हें फिर से खड़ा कर दिया (Raju Shrivastava News In Hindi Raju Srivastava Latest Hindi News)

Raju Srivastava Health News: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद 25 अगस्त को दिल्ली के AIIMS में होश आ गया है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई थी. डॉक्टरों का कहना था कि उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है. लेकिन उनके चाहने वालों की प्रार्थनाओं और उनके जीने की इच्छा शक्ति ने उनको मौत से बाहर निकाल लिया है. इस खबर के बाद पूरे देश में एक खुशी की लहर दौड़ गई. बॉलीवुड सहित भाजपा के नेताओं ने भी खुशी जाहिर की है. आपको बतादें कि बीते 15 दिनों से राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत से लगातार लड़ रहे थे. (Raju Shrivastava Health Update News In Hindi Raju Srivastava Latest Hindi News)

विज्ञापन
विज्ञापन

राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आने से उनकी फैमिली और फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे हैं. बताया जा रहा है उन्होंने अपनी पत्नी शिखा (Shikh) से दूर से मूमेंट करते हुए कहा की मैं ठीक हूं. राजू श्रीवास्तव के PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा की राजू श्रीवास्तव को सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर बजे होश आ गया था. राजू के होश में आने से उनके परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है. राजू के तमाम फैंस जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है. दिल्ली के AIIMS में अभी भी उनका इलाज जारी है और डॉक्टर्स की टीम अब ये पता लगाने का प्रयास कर रही है की Raju Srivastava के सर में कितने प्रतिशत ऑक्सीजन पहुंच रही है अगर रिकवरी जल्दी होती है तो उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा

ये भी पढ़ें- Hartalika Teej 2022 Kab Hai: हरतालिका तीज कब है पूजा की सही तारीख़ और शुभ मुहूर्त जान लें

ये भी पढ़ें- UP Nagar Nikay Chunav 2022:उत्तर प्रदेश में कब होंगें नगर निकाय चुनाव आई बड़ी अपडेट्स

ये भी पढ़ें- Ravish Kumar ने NDTV से दिया इस्तीफ़ा क्या है इस ख़बर की सच्चाई


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।