×
विज्ञापन

Maharashtra news:अस्पताल में लगी भयंकर आग.10 बच्चों की मौत, सात गम्भीर

विज्ञापन

महाराष्ट्र (maharashtra news) के भंडारा (bhandara) ज़िले के एक अस्पताल में शनिवार भोर पहर भयंकर आग लग गई जिसके चलते दस बच्चों की मौत हो गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.

डेस्क:अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही के चलते 10 नवजात बच्चों को जिंदगी से हाँथ धोना पड़ा औऱ सात अभी भी जिंदगी औऱ मौत के बीच के झूल रहें हैं।मामला महाराष्ट्र के भंडारा ज़िले के एक निजी अस्पताल का है। maharashtra news

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार शनिवार भोर पहर एक निजी अस्पताल के सिक न्यू बॉर्न केयर यूनिट में अज्ञात कारणों से आग लग गई।जब तक अस्पताल के कर्मचारी जान पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था।कर्मचारियों की सूचना पर पहुँची फायर बिग्रेड ने लोगों की मदद से आग को काबू किया।लेकिन तब तक उस वार्ड में भर्ती 17 बच्चों में से 10 की मौत हो चुकी थी जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- corona new strain:महाराष्ट्र में 31 जनवरी तक लॉकडाउन

बच्चों की मौत पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।अस्पताल के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा है।अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के गम्भीर आरोप लग रहें हैं।परिजनों का कहना है कि जब आग लगी तो अस्पताल के कर्मचारी तुरंत मौक़े पर क्यों नहीं पहुँचे।फायर अलार्म क्यों नहीं बजा।पुलिस मौके पर पहुँच जाँच पड़ताल में जुट गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।