×
विज्ञापन

पालघर के बाद नांदेड़ में भी हुई संतो की हत्या..पुलिस जांच में जुटी..!

विज्ञापन

महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ द्वारा घेरकर की दो सन्तो की हत्या का मामला अभी ठीक से शांत भी नहीं हुआ था कि नांदेड़ में भी दो संतो की हत्या का मामला प्रकाश में आया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:महाराष्ट्र सरकार और वहाँ की पुलिस एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है।पालघर वाला मामला अभी ठीक से शांत भी नहीं हुआ था कि शनिवार रात नांदेड़ इलाक़े में लिंगायत समाज के दो सन्तो की हत्या का मामला प्रकाश में आया है।

ये भी पढ़े-UP Board Result 2020:जून में घोषित हो जाएंगे 10वीं औऱ 12वीं के परीक्षा परिणाम..!

आज तक में प्रकाशित ख़बर के अनुसार नांदेड़ इलाके में लिंगायत समाज के आश्रम के अंदर ही  शनिवार रात 12 से 12.30 के बीच पशुपति महाराज नाम के एक साधु की हत्या कर दी गई। पशुपति महाराज के अलावा आश्रम में रहने वाले भगवान राम शिंदे नाम के व्यक्ति की भी हत्या की गई है।

ये भी पढ़े-UP:सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला एटीएस के हत्थे चढ़ा..!

हत्या करने का आरोप भी लिंगायत समाज के एक शख्स पर लगा है।बताया जा रहा है कि हत्यारोपी साईनाथ शनिवार रात दरवाजा खोलकर आश्रम में दाखिल हुआ।पशुपति महाराज की हत्या करने के बाद आरोपी साईनाथ साधु की लाश कार में रखकर बाहर निकलने की फिराक में था।लेकिन कार गेट में फंस गई।इस दौरान छत पर सो रहे आश्रम के दो सेवादार जाग गए।उन्हें जब तक सारी बात समझ में आती आरोपी भागने लगा।जिसके बाद सेवादारों ने आरोपी का पीछा किया।लेकिन वह भाग निकला।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में रविवार को दो और लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है..!

रविवार सुबह रविवार सुबह जिला परिषद स्कूल के पास एक और डेड बॉडी मिली।मृतक की पहचान भगवान राम शिंदे के तौर पर हुई है।यह भी लिंगायत समाज से जुड़े हुए हैं।पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जाँच कर रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।