×
विज्ञापन

Azam Khan: मेदांता में भर्ती कोरोना संक्रमित आज़म खान की हालत अति गम्भीर

विज्ञापन

कोरोना संक्रमित होकर अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की हालत एक बार फ़िर से बिगड़ गई है। Samajvadi party leader azam khan very critical condition admitted in medanta hospital lucknow

Azam Khan: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म (Azam Khan) खान की तबियत में सुधार नहीं हो रहा है।शनिवार को उनकी तबियत और भी बिगड़ गई है।रिपोर्ट्स के अनुसार मेदांता हॉस्पिटल ने जानकारी देते हुए कहा कि आजम खान की हालत गंभीर है उन्हें आक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। Azam Khan corona news

बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।उन्हें भी मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। पिता आजम खान और बेटे अब्दुल्ला खान 30 अप्रैल को टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित मिले थे।

विज्ञापन
विज्ञापन

उल्लेखनीय है कि फरवरी 2020 से आजम खान सीतापुर जेल में बंद थे।जेल में बंद होने के दौरान ही 30 अप्रैल को उनकी तबियत बिगड़ गई थी।उनके बेटे अब्दुल्ला भी जेल में बंद थे।वह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।जिसके बाद दोनों को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।अब्दुल्लाह की तबियत अब ठीक बताई जा रही है।लेकिन आजम खान की हालत में सुधार नहीं हो रहा है।उनका आक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा है।

ये भी पढ़ें- UP Lockdown News: यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउन अब 31 तक बंद रहेगा प्रदेश।

ये भी पढ़ें- Cyclone Yaas: यास का असर यूपी के कई जिलों में अलर्ट भारी बारिश की आशंका


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।