×
विज्ञापन

Chadwick Boseman:ब्लैक पैंथर का 43 की उम्र में निधन.!

विज्ञापन

हॉलीवुड स्टार चैडविक बोेसमैन का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है..वह बीते कुछ सालों से कैंसर से पीड़ित थे..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:हॉलीवुड के स्टार एक्टर चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का शुक्रवार को अमेरिका के लास एंजिल में निधन हो गया।उनकी उम्र मात्र 43 साल की थी।बताया जा रहा है कि वह बीते कुछ सालों से कैंसर से पीड़ित थे।

ये भी पढ़ें-UP:लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर सीएम योगी ने कसे अधिकारियों के पेंच..!

उनकी पब्लिसिस्ट निकी ने असोसिएटेड प्रेस को जानकारी दी की बोसमैन का निधन लॉस ऐंजिलिस हुआ। उनके गुजरने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर RIP Legend ट्रेंड कर रहा है। फैन्स इमोशनल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। Chadwick Boseman death

परिवार ने बताया कि उन्होंने बीते 4 साल में कई फिल्मों की शूटिंग कैंसर और कीमोथेरपी के बीच ही की थी। स्टेटमेंट में फैमिली ने लिखा कि 'ब्लैक पैंथर' में King T'Challa का रोल करना उनके करियर के लिए सम्मान की बात है।

हॉलीवुड की सुपर डुपर फ़िल्म ब्लैक पैंथर( Black Panther ) में चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) ने लीड रोल प्ले किया था।उनके अभिनय की प्रशंसा पूरे विश्व में हुई थी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।